यहां लड़की को चलती ट्रेन से फेंका, 15 मिनट तक गेट से लटकी रही युवती

खबर शेयर करें

लड़की को चलती ट्रेन से फेंका, 15 मिनट तक गेट से लटकी रही युवती, फिर ...

लखनऊ। खजुराहो-महोबा पैसेंजर ट्रेन में एक वहशी ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया। मध्य प्रदेश के छतरपुर में अपने घर उत्तर प्रदेश के बांदा जिले आ रही अकेली युवती के साथ पहले छेड़छाड़ की और फिर दुराचार का प्रयास करने लगा। युवती के कड़े प्रतिरोध के कारण आरोपित मनमानी में सफल न हुआ तो उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया।

युवती अब मध्य प्रदेश के खजुराहो के अस्पताल में जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है। उसकी कई हड्डियां टूट चुकी हैं तो शरीर पर कई गहरे घाव भी हैं। झांसी मंडल के रेल सुरक्षा आयुक्त आलोक कुमार के अनुसार घटना स्थल का जायजा लिया गया है। इस मामले में जीआरपी जबलपुर और आरपीएफ झांसी की टीमें जांच कर रही हैं। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार वारदात मध्य प्रदेश के राजनगर (छतरपुर) के आसपास के गांव की है। यहां से 25 वर्षीय अविवाहित युवती खजुराहो-महोबा पैसेंजर ट्रेन से अपने गृह नगर बांदा जा रही थी। बोगी में साथ में बैठा एक अज्ञात युवक उससे अभद्रता करने लगा। ट्रेन चली तो वह बदतमीजी पर उतारू हो गया और युवती को जबरन अपने पास खींचने लगा।

अपने बचाव में युवती ने दांतों से उसकी अंगुलियों पर काट लिया, जिससे आरोपित युवक का खून बहने लगा। इसके बाद आरोपित ने युवती के साथ बुरी तरह मारपीट की और फिर उसे बालों से घसीटते हुए ट्रेन के दरवाजे पर ले जाकर चलती टे्रन से फेंक दिया।

नौकरी के लिए मन्नत मांगने बागेश्वरधाम गई थी युवती : पुलिस को दिए बयान में युवती ने बताया कि वह एमए पास है, लेकिन बेरोजगार है। नौकरी के लिए वह कई दिन से यहां बागेश्वरधाम मन्नत मांगने आया करती थी। गुरुवार को भी वह इसी सिलसिले में यहां आई थी और फिर खजुराहो-महोबा पैसेंजर से घर लौट रही थी।

चलती ट्रेन से धक्का दे दिया : घायल युवती के अनुसार वह अक्सर छतरपुर के बागेश्वर धाम आती है और इस बार भी वह आई थी, जहां वह ट्रेन से वापस घर बांदा जा रही थी तभी ट्रेन में तकरीबन 30 वर्षीय एक युवक मिला जो उससे छेड़-छाड़ करने लगा और मना करने पर भी नहीं माना मेरे विरोध करने पर मुझे चलती ट्रेन से धक्का दे दिया।

More News Updates