यहां पुलिस ने लाखो को कीमत की अफीम के साथ आरोपी किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

गदरपुर थाना पुलिस ने 13 लाख की अफीम के साथ एक तस्कर को दबोचा है. आरोपी तस्कर बाहरी जिलों से अफीम की खेप लाकर उधम सिंह नगर के अलग-अलग जगहों में सप्लाई करता था. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जा रहा है.


उधम सिंह नगर जिले के गदरपुर थाना पुलिस को नशे के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है. थाना पुलिस ने 1 किलो 325 ग्राम अफीम के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, बीती 17 सितंबर की देर रात पुलिस की टीम महतोष मोड गदरपुर से पिपलिया नंबर एक गांव को जाने वाले रास्ते पर गस्त कर रही थी. तभी यूपी नंबर की बाइक आती हुई दिखाई दी. पुलिस को देख आरोपी हड़बड़ा गया.

शक होने पर रोक कर उसकी तलाशी ली गई. मौके पर भारी मात्रा में अफीम की खेप बरामद हुई.पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम धर्मवीर सिंह निवासी तुमरिया, थाना आंवला, जिला बरेली, उत्तर प्रदेश बताया. बरामद अफीम की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में 13 लाख रुपए आंकी गई है. आरोपी युवक बाहरी राज्यों से अफीम की खेप लाकर उधम सिंह नगर जिले में सप्लाई करने आ रहा था. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है. जिसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा