यहां पुलिस ने लाखों की स्मैक के साथ चार युवकों को किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

ब्यूरो विनोद कुमार अग्रवाल

स्लग – अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार

एंकर -रानीपुर पुलिस, एसओजी और एंटी ड्रग टास्क फोर्स ने एक ऐसे शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है, जो शराब तस्करी के साथ अब स्मैक तस्करी के धंधे से भी सक्रिय हो गया था. पुलिस ने तस्कर राजा के साथ कुल 4 लोगों को लाखों की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।राजा वह शराब तस्कर है जो अबतक नकली शराब को ब्रांडेड शराब की बोतलों में भरकर बेचने के लिए जाना जाता था. अब इसने शराब के धंधे के साथ स्मैक का काला कारोबार भी शुरू कर दिया था।

Vo 1 – निहारिका सेमवाल सीओ सदर ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया की एसओजी हरिद्वार को पिछले कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि कोतवाली रानीपुर के सलेमपुर इलाके में रहने वाला शराब का बड़ा तस्कर राजा अब स्मैक की तस्करी में संलिप्त हो गया है। यह गिरोह बनाकर विभिन्न इलाकों में नशे की सप्लाई कर रहा है। मुखबिर से मिल रही सूचना के बाद एसओजी जिला प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट, हरिद्वार प्रभारी रंजीत तोमर ने कोतवाली रानीपुर इंचार्ज अमर चंद शर्मा, गैस प्लांट चौकी इंचार्ज अशोक शीर्षवाल और एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स के साथ इन शातिर नशे के सौदागर को पकड़ने के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया।यह टीम पिछले कुछ दिनों से इस तस्कर राजा की तमाम गतिविधियों पर नजर रखे हुए थी।गुरुवार को टीम को सूचना मिली कि राजा अपने तीन अन्य साथियों के साथ लाखों रुपए की स्मैक सप्लाई करने जा रहा है। इस सूचना के आधार पर स्पेशल टीम ने रानीपुर क्षेत्र में छापेमारी कर इरफान उर्फ राजा, निवासी सलेमपुर रानीपुर से 110 ग्राम, मुशर्रफ निवासी पथरी से 50 ग्राम, सचिन से 20 ग्राम और अश्वनी निवासी सिडकुल से 20 ग्राम स्मैक बरामद की है। बरामद की गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 4 लाख रुपए बताई जा रही है।
पूछताछ में राजा ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पूर्व ही उसने शराब के धंधे के साथ स्मैक का धंधा भी शुरू किया है, जिसमें उसने कुछ युवकों को अपने साथ लगाया है। पुलिस पकड़े गए तस्कर से उसके अन्य साथियों के साथ स्मैक को मंगाने के सोर्स आदि का पता लगाने में जुटी हुई है।

बाइट -निहारिका सेमवाल सीओ सदर