यहां स्पीकर तेज आवाज में बजाने से रोका, मारपीट, मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें

स्पीकर तेज आवाज में बजाने से रोका, रास्‍ता रोककर की मारपीट, 5 पर केस दर्ज

स्‍पीकर तेज बजाने से रोकने पर युवकों ने हमला कर दिया। पीडि़त का आरेाप है कि आरोपितों को मना किया था कि स्‍पीकर को तेज आवाज में न बजाए। इससे नाराज होकर आरोपितों ने उस पर हमला किया। 

मारपीट के मामले में पुलिस ने पांच लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया है। पुलिस थाना चीका में दी शिकायत में गांव भूसला निवासी सतीश ने बताया कि बस अड्डा पर किराया की दुकान में बिजली मिस्त्री का काम करता है। उसके पास चार लड़कियां है। घर के साथ बीरा खान का मकान है। कई दिन पहले अली जान अपने घर में काफी ऊंची ऊंची आवाज में स्पीकर बजा रहा था। उसने अली जान को कहा कि बेटियां हैं। ये ऊंची आवाज में स्पीकर चलाना बंद करो, लेकिन अली जान कहने लगा कि ऐसे ही स्पीकर चलाऊंगा जो करना है कर लो।

शिकायत में बताया कि 30 अप्रैल को वह अपनी दुकान बंद करके घर जाने की तैयारी में था। तभी अलीजान और रमजान के साथ तीन युवक मोटरसाइकिल पर आए। जिनके हाथों में डंडे व बिंडे थे। आरोपितों ने रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की। लड़ाई-झगड़े में उसके दांत टूट गए। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने अलीजान, रमजान व अन्य तीन के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

10.77 ग्राम हैरोइन सहित आरोपित गिरफ्तार 

जासं, कैथल : एंटी नारकोटिक सैल की टीम ने 10.77 ग्राम हैरोइन चिट्टा सहित एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित को पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया है। एंटी नारकोटिक सैल के एसआइ जोगिंद्र सिंह की टीम गांव खरकां क्षेत्र में मौजूद थी। उन्हें जानकारी मिली कि खरकां निवासी स्वर्ण राम अपने मकान में नशीला पदार्थ हेरोइन चिट्टा बेचने का धंधा करता है। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद रेड करते हुए आरोपित स्वर्ण राम को गिरफ्तार कर नशा बरामद किया। आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। 

पीओ स्टाफ ने उद्घोषित अपराधी को किया गिरफ्तार 

पीओ स्टाफ ने चीका क्षेत्र में दुकान से मोबाइल चोरी करने के मामले में उद्घोषित अपराधी को गांव पहाडपुर से गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पकडे गए आरोपित की पहचान इसी गांव के बलजीत उर्फ बब्बू के रूप में हुई है। आरोपित बलजीत दुकान से मोबाइल चोरी करने के एक मामले में न्यायालय से जमानत मिलने के बाद दोबारा हाजिर नहीं हुआ था। इसके चलते आरोपित को न्यायालय ने आदेशों की अवहेलना करने के आरोप में पीओ घोषित कर दिया था। आरोपित बलजीत उर्फ बब्बू को अब गिरफ्तार किया है। 

नशा तस्करी के दो अलग-अलग मामलों में तीन आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 12 किलो 500 ग्राम डोडा पोस्त व 16 ग्राम हेरोइन चिट्टा सप्लाई करने वाले तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। चौकी रामथली पुलिस के एएसआइ राजबीर ङ्क्षसह की टीम ने 29 अगस्त 2021 को खरकां क्षेत्र से आरोपित गांव खरकां निवासी चना राम को गिरफ्तार किया है। आरोपित से 12 किलो 500 ग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ था। प्रवक्ता ने बताया कि थाना गुहला में दर्ज मामले की जांच एएसआइ सुखदेव द्वारा करते हुए डोडा पोस्त सप्लाई करने वाले आरोपित पंजाब के गांव गांगोली पातड़ा निवासी अंग्रेज उर्फ गेजी को खरकां से गिरफ्तार कर लिया। जिसके कब्जे से नशा बेचकर प्राप्त की गई 1100 रुपये की नकदी बरामद की है। आरोपित को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसी तरह से एक अन्य मामले में थाना राजौंद पुलिस के एसआई नरेश कुमार की टीम ने गांव पाई निवासी हरदीप को गिरफ्तार किया था। आरोपित से 16 ग्राम हेरोइन चिट्टा बरामद हुआ था। आरोपित हरदीप के साथ हेरोइन चिट्टा लेने गए आरोपित विक्रम उर्फ विक्की निवासी पाई व हेरोइन चिट्टा सप्लाई करने वाले मुख्य तस्कर आरोपित जींद के गांव लोहचब निवासी अनिश को गिरफ्तार कर लिया है। 

More News Updates