यहां भाभी से एकतरफा प्यार में पत्नी की ह’त्या, दोनों सगी बहनें

खबर शेयर करें

भोजपुर में भाभी से एकतरफा प्यार के चक्कर में देवर ने अपनी ही पत्नी की गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी। 12 घंटे बाद पुलिस ने इस ह’त्याकांड का खुलासा किया है। आ’रोपी अपनी भाभी से प्यार करता था। इसका विरोध उसकी पत्नी अक्सर किया करती थी। गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी को गो’ली मा’र दी। उसकी भाभी ने ये पूरा ह’त्याकांड अपनी आंखों से देखा। इसके बाद आ’रोपी अपने भाई और पिता के साथ मिलकर उसे भी मा’रने की प्लानिंग करने लगा। भाभी ने खुद पुलिस को ह’त्याकांड की आंखों देखी बताई। ससुराल वाले अक्सर दोनों बहनों को दहेज के लिए परेशान करते थे।

एक युवक भाभी के चक्कर में अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने ह’त्या के आरोप में पति,ससुर समेत 4 आ’रोपियों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के पास से ह’त्या में इस्तेमाल देसी पिस्टल और चार मोबाइल बरामद किए हैं। आरोपी कोयल गांव निवासी कृष्णा सिंह का 25 वर्षीय पुत्र जयराम कुमार है। मृतका की पहचान 20 वर्षीय पूनम कुमारी के रूप में हुई। मामला चरपोखरी थाना क्षेत्र के कोयल गांव का है।

दरअसल, 20 वर्षीय पूनम कुमारी और उसकी बड़ी बहन पूजा कुमारी की शादी कृष्णा सिंह के दोनों बेटे जयराम और बड़े बेटे रमेश से 5 मई 2012 को धूमधाम से हुई थी। पूनम और पूजा दोनों सगी बहने हैं। पूजा बहन में भी बड़ी थी और ससुराल में बड़ी जेठानी थी। लेकिन शादी के बाद आरोपी जयराम का संबंध पत्नी पूनम से ज्यादा उसकी भाभी से था। पूनम हमेशा इस अवैध संबंध का विरोध करती थी। जिसके चलते जयराम अपने रास्ते से हटाने के लिए पूनम की गोली मार कर हत्या दी। यही नहीं ससुर कृष्णा सिंह भी अपनी बहुओं पर गंदी नजर रखता है।

पूनम की बहन ने बताया कि हत्या एक सोची समझी साजिश थी। आरोपी पति के द्वारा पहले से ही अपनी पत्नी की हत्या के फिराक में था। मंगलवार की रात जयराम ने अपनी पत्नी को गोली मार कर हत्या दी, जिसके बाद अपने बड़े भाई,बाप के साथ मिलकर बड़े ही साफ सुथरे से मृतका को चरपोखरी PHC लाए। हत्या में शामिल सभी आरोपी अस्पताल में निर्भीक होकर इस मामले को पलटना चाहते थे। हत्या कर गांव के तीन लोग ब्रजेश सिंह,राजेश सिंह,रबिन्द्र सिंह को फंसाना चाहते थे।

इन तीनों लोगों से आरोपी के परिवार का पहले से विवाद था। लेकिन मृतका की बहन पूजा कुमारी ने सभी के मंसूबे पर पानी फेर दिया। अपने ससुराल वालों के ना पक्ष में जाकर अपनी बहन को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाई। घटना के दिन पूजा ने अपनी बहन पूनम की हत्या देखी थी। हत्या के बाद आरोपियों ने पूजा को धमकाया था। आंखों देखी घटना अपनी मां संध्या देवी को बताई जिसके बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति जयराम कुमार,भैसुर रमेश कुमार, ससुर कृष्णा सिंह और हत्या के लिए हथियार देने वाले दिनेश्वर सिंह को गिरफ्तार कर लिया ।  

More News Updates