यहां जज के मकान में केयर टेकर की गला रेतकर हुई हत्या

खबर शेयर करें

लखनऊ के चिनहट इलाके की दयाल रेजीडेंसी में जज के मकान के केयर टेकर की गला रेत कर हत्या कर दी गई। मामले में उसके छोटे भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। मृतक की पत्नी का कहना है कि वह सुबह घर के कामों में व्यस्त थी तभी उसके देवर ने हत्या कर दी। 

Lucknow caretaker was slit judge house FIR lodged against younger brother complaint wife

 उत्तर प्रदेश की राजधानी से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। शहर के चिनहट इलाके के दयाल रेजिडेंसी में रहने वाले एक जज के मकान में उनके ही नौकर मोहित साहू की गला रेतकर हत्या कर दी गई। रविवार यानी 24 अप्रैल को उसका शरीर खून से लथपथ मिला। मृतक की पत्नी ने अपने देवर के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। 

गले में चाकू से कई वार
चिनहट के दयाल रेजिडेंसी में रहने वाले एक जज के मकान में उनके ही नौकर मोहित साहू (32) की गला रेतकर हत्या कर दी गई। रविवार सुबह उसका खून से लथपथ शव मकान के अंदर मिला। आरोपी ने मोहित को इतनी बेहरमी से मारा था कि उसके गले में चाकू से कई वार किए गए।

मूल रूप से छतीसगढ़ का था निवासी
मृतक मोहित मूल रूप से छतीसगढ़ का निवासी है और लखनऊ में मोटर मैकेनिक का काम करता था। वह चिनहट के दयाल रेजीडेंसी में एक जज के मकान में बतौर केयर टेकर रहता था। उसके साथ में ही पत्नी और तीन बच्चे रहते थे। 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
मोहित साहू की मौत रविवार को हुई और उसकी सूचना सुबह पुलिस को मिली। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक मोहित के गले में चाकू से कई वार किए गए थे जिसकी वजह से उसका शरीर खून से लथपथ हो चुका था। 

छोटे भाई के साथ था जमीनी विवाद
पुलिस के मुताबिक मोहित साहू की पत्नी चंद्राणी ने अपने देवर भूपेंद्र के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। उसने पुलिस को बताया कि भूपेंद्र का मोहित के साथ जमीनी विवाद था। इसके बावजूद वो शनिवार को मोहित से मिलने आया था। रात में सबके साथ बैठकर खाना खाया और सो गया।

मोहित की पत्नी घर के काम में थी व्यस्त
मृतक की पत्नी चंद्राणी आगे कहती है कि सुबह करीब छह बजे घर के कामों में व्यस्त थी। इसी दौरान भूपेंद्र ने चाकू से मोहित पर हमला कर दिया। उसने गले मे चाकू घोपकर हत्या की और फरार हो गया। इंस्पेक्टर चिनहट घनश्याम तिवारी का कहना है कि आरोपी का पता लगा लिया गया है। जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।