यहां 25 साल की लड़की से गैंगरेप, रस्सी से बांधकर दूसरी मंजिल पर फेंका, फिर हुआ कुछ ऐसा

खबर शेयर करें


राजस्थान में एक 25 साल की युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामला चुरू जिला मुख्यालय के धर्मस्तूप थाने से कुछ ही दूरी पर हुई। यहां दिल्ली में 25 साल की एक लड़की के साथ 4 युवकों ने गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपी ने क्रूरता के नशे को पार कर रस्सी से बांधकर दूसरी मंजिल की खिड़की से बाहर फेंक दिया। गनीमत रही कि रस्सी बिजली के पोल में फंस गई। इस कारण युवती करीब 2 घंटे तक बिजली के खंभे से लटकी रही। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को नीचे उतारा. पीड़ित को स्थानीय भारतीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उसका इलाज चल रहा है।
महिला ठाणे पुलिस ने चुरू के इंद्रपुरा निवासी चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपित भवानी सिंह एक सरकारी स्कूल में शिक्षिका बताई जा रही है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
पुलिस उपाधीक्षक ममता सारस्वत ने कहा कि पीड़िता मूल रूप से असम की रहने वाली थी। वह इस समय दिल्ली में रहती हैं। उसकी मां और भाई असम में रहते हैं। वह दिल्ली में अजीबोगरीब काम करके घर चलाती हैं। पीड़िता के अनुसार चुरू निवासी सुनील उर्फ ​​राजू ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर चुरू बुलाया था। वह शुक्रवार को चुरू आई थी। बस स्टैंड पर कार सवार एक युवक उन्हें लेने आया। राजू ने तुम्हें मुझे घर ले जाने के लिए भेजा है। युवती कार में बैठी और उसके साथ चली गई। युवक उसे एक कमरे में ले गया और सुबह काम करने को कहा।
पीड़िता के मुताबिक विक्रम राजपूत, भवानी, देवेंद्र सिंह उर्फ ​​बुल्ला और सुनील राजपूत चैनपुरा कमरे में शराब पीने लगे. युवक ने नौकरी दिलाने को कहा तो आरोपी देवेंद्र सिंह ने नौकरी न देने की धमकी दी। इसके बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में विक्रम और अन्य युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। रेप के बाद चारों युवक आपस में झगड़ने लगे।
इसके बाद आरोपी ने उसके हाथ-पैर को रस्सी से बांधकर दूसरी मंजिल के मकान की खिड़की से बाहर फेंक दिया। हालांकि, उसके हाथ में बंधी रस्सी बिजली के खंभे में फंस गई और वह वहीं लटक गई और बच गई। उस अवस्था में वह काफी देर तक पोल पर लटकी रही। बाद में उसने किसी तरह पुलिस को सूचना दी। पुलिस वहां पहुंची, उसे नीचे उतारा और अस्पताल में भर्ती कराया।