साले को खुश रखने के लिए जीजा करता था चोरी! तीसरी बीबी ने की थी ये डिमांड

खबर शेयर करें

मध्यप्रदेश के मंदसौर में अपनी तीसरी बीवी को खुश रखने के लिए चोरी के पैसे से साले का घर बनवाने और साले की शादी करवाने वाले जीजा के गैंग के 4 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी जीजा आमीन लाला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल मंदसौर जिले में बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. दिन दहाड़े 2 लूट और 19 नकाबजनी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के 4 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जबकि एक आरोपी फिलहाल फरार है. आरोपियों से 13.57 लाख की लूट का सामान जब्त किया गया है. इसमें सोने-चांदी के जेवर भी शमिल है.

19 लूट का खुलासा हुआ
मंदसौर पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजनिया ने बताया की पिछले कई दिनों से जिले में दिन-दहाड़े चोरियों की घटनाएं सामने आ रही थी. विभिन्न थाना क्षेत्र की पुलिस ने जब संयुक्त अभियान चलाया तो 4 बदमाश हमारे हाथ लगे है. जिनमे से 2 मंदसौर जिले के है और 2 रतलाम जिले के है. इनके द्वारा 2 लूट और 19 नकाबजनी करना कबूल किया गया है. जिसमे करीब साढ़े तेरह लाख का माल हमने जब्त कर लिया है.

साले को चोरी के पैसे से घर दिया
जो आभूषण इन्होंने चोरी किए थे वो 90 प्रतिशत हमने रिकवर कर लिए है. केश रिकवर नहीं हो पाया है. इसमें एक बदमाश आमीन लाला है, जो की निगरानीशुदा बदमाश भी है. जो अभी संजीत में अपने साले के साथ रह रहा था. इसने चोरी के पैसे से साले की शादी करवाई. उसे मोटरसाइकल दिलाई और उसका घर भी बनाया. इसमें अभी एक आरोपी आमिल अली फरार है. उसकी गिरफ्तारी से और भी कई खुलासे होंगे.

More News Updates