DIWALI पर मिला ऐसा उपहार कि छलक पड़े आंसू, मालिक बोले- सभी कर्मचारी मेरे परिवार के सदस्य हैं

खबर शेयर करें

चेन्नई। दिवाली (Diwali) का त्यौहार आने में अब कुछ ही समय बचे हैं। ऐसे में कंपनियां अपने कर्मचारियों को बोनस और उपहार के रूप में कुछ न कुछ तोहफे दे रही हैं। वहीं चेन्नई के एक व्यवसायी ने अपने कर्मचारियों और सहकर्मियों को 1.2 करोड़ रुपये की कार और बाइक उपहार में दी। उपहार पाकर सभी कर्मचारी हैरान रह गए, दरअसल उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि उनकी कंपनी उन्हें इतना कीमती तोहफा देगी। जी हाँ चलानी ज्वैलरी के मालिक जयंती लाल ने अपने कर्मचारियों और सहयोगियों को आठ कारें और 18 बाइक उपहार में दीं। उपहार देख कुछ कर्मचारियों की आंखों के ख़ुशी के मारे आंसू आ गए।
कंपनी के मालिक से इतना कीमती उपहार मिलने के बाद कई कर्मचारियों को आश्चर्य हुआ, तो कइयों की आंखों से खुशी के आसूं छलक पड़े। कर्मचारियों ने कहा कि हमने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उन्हें इतना खूबसूरत तोहफा मिला था। वहीं चलानी ज्वैलरी के मालिक जयंती लाल का कहना था कि इस तरह के उपहार कर्मचारियों के काम को प्रोत्साहित करेंगे और उनके जीवन में कुछ खास जोड़ेंगे।
जयंती लाल ने कहा कि वे सिर्फ मेरे कर्मचारी नहीं हैं, बल्कि मेरा परिवार हैं इसलिए, मैं उन्हें इस तरह के सरप्राइज देकर उन्हें अपने परिवार के सदस्यों की तरह व्यवहार करना चाहता था और मैं बेहद खुश हूं। प्रत्येक मालिक को अपने स्टाफ और सहकर्मियों को उपहार देकर उनका सम्मान करना चाहिए। उन्होंने कहा मेरे कर्मचारियों ने मेरी बुरी और अच्छी स्थिति में मेरा साथ दिया।
इन्होंने मेरे बिजनेस को बढ़ाने में मेरी पूरी मदद की है। इन्हीं की मदद की वजह से मैं लाभ कमाता है। उन्होंने ये भी कहा कि उनका बिजनेस का सबसे मजबूत स्तंभ उनके कर्मचारी ही हैं जिसकी वजह से वह एक सफल व्यवसायी बने।