यहां दो लड़कियों के साथ गैंगरेप, पांच आरोपित गिरफ्तार

खबर शेयर करें

छापेमारी कर छह आरोपितों में से पांच को गिरफ्तार कर लिया है

रांची: राजधानी रांची के धुर्वा में दो युवतियों के साथ गैंगरेप का मामला शुक्रवार को प्रकाश में आया है। घटना को छह अपराधियों ने अंजाम दिया है।

अपराधियों के चंगुल से भागकर दोनों युवतियां आधी रात थाना पहुंची और मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर छह आरोपितों में से पांच को गिरफ्तार कर लिया है।

तुपुदाना इलाके की रहने वाली एक युवती अपने ननद के घर गई हुई थी। इसी दौरान पड़ोस के रहने वाले एक युवक के साथ उसकी ननद ने उसे गुरुवार की रात ही वापस भेज दिया।

पीड़िता ने डर से अपनी सहेली को भी बुला लिया

रास्ते में युवती को घर ले जा रहे युवक की नीयत खराब हो गई। इसके बाद उसने धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित एक सुनसान स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म किया और फिर अपने पांच और साथियों को वहां बुला लिया।

पांच अन्य अपराधी भी मौके पर पहुंचे और युवती के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया है कि अपराधी उसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे, उन्होंने कहा कि तुम अपनी एक और सहेली को फोन कर यहां बुलाओ तब तुम्हें वह छोड़ देंगे।

पीड़िता ने डर से अपनी सहेली को भी बुला लिया। इसके बाद सभी छह अपराधियों ने उसके साथ भी सामूहिक दुष्कर्म किया।

एक की तलाश की जा रही है

दुष्कर्म के बाद सभी आरोपित दोनों युवतियों को डरा धमका कर वापस चले गए। तब किसी तरह गुरुवार की देर रात दोनों युवतियां थाने पहुंची और पुलिस को मामला बताया।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने छापेमारी टीम का गठन किया । शुक्रवार की सुबह होते-होते छह में से पांच अपराधी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

जबकि एक आरोपित की तलाश पुलिस कर रही है। सामूहिक दुष्कर्म की शिकार दोनों युवतियों को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि दुष्कर्म मामले में पांच आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। एक की तलाश की जा रही है।