बिजनौर में घर के भीतर गोकशी मामले में चार आरोपी अरेस्ट, इलाके में तनाव

खबर शेयर करें

बिजनौर की जन्नत कॉलोनी में गोवशी की सूचना पुलिस को मिली थी। संबंधित पुलिस ने बताए गए घर पर छापा मारा तो वहां मृतक गोवंश और अवशेष मिले। इसमें दो महिलाओं समेत चार आरोपियों को अरेस्ट किया गया है।
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) में एक घर के भीतर गोकशी (Cow Slaughter) करने का संगीन मामला सामने आया है। पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार आरोपियों को अरेस्ट किया है। घर के भीतर मिले गोवंश के अवशेषों को भी फॉरेंसिक जांच (Forensic Investigation) के लिए भेज दिया गया है। मामला सामने आने के बाद इलाके में तनाव है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिजनौर की जन्नत कॉलोनी में गोवशी की सूचना पुलिस को मिली थी। इस पर संबंधित पुलिस रविवार सुबह बताए गए घर पर छापा मारा। यहां भीतर मृतक गोवंश मिला। पुलिस ने मौके पर मिले दो महिलाओं समेत चार आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। आरोपियों का नाम मुनिया पत्नी शमशाद, रोशन पत्नी लईक, नवेद पुत्र हम्मीद निवासी झालू और गुड्डू पुत्र नौबहार निवासी जन्नत कॉलोनी है।

आरोपियों ने खुलासा किया है कि वे लावारिस मिलने वाले गोवंश को लाते थे और घर के भीतर ही गोकशी कर देते थे। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं इलाके में रहने वाले लोगों में भी रोष व्याप्त है। पुलिस बल तैनात किया गया है ताकि किसी भी अप्रिय घटना को होने से रोका जा सके।