वनन्तरा रिसॉर्ट से गायब प्रियंका मेरठ में मिली, जानिए क्या है सच्चाई.पुलिस ने बताया

खबर शेयर करें

अंकिता हत्‍याकांड का मामला सामने आया तो स्‍थानीय लोगों ने रिसॉर्ट में काम करने वाली एक और युवती प्रियंका के लापता होने की बात कही थी। जो सरासर गलत निकली।

पुलिस ने प्रियंका से संपर्क किया तो मामले का सच सामने आ गया। प्रियंका लापता नहीं थी। वह मेरठ में अपने परिवार के साथ रहती है। प्रियंका ने एक माह तक वनन्‍तरा में नौकरी की। जिसके बाद सैलरी कम होने के कारण उसने नौकरी छोड़ दी।

वेतन कम होने के कारण छोड़ी थी नौकरी

पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि प्रियंका के गायब होने की सूचना आ रही थी, जिसके बारे में जानकारी जुटा ली गई है। उसने वेतन कम होने के कारण नौकरी छोड़ी थी।

वहीं पौड़ी पुलिस ने इस मामले में कहा है कि कुछ मीडिया ग्रुप, सोशल प्लेटफार्म के माध्यम से वनन्‍तरा रिसॉर्ट में काम करने वाली प्रियंका को लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं। जिस बारे में एडीडी एसपी शेखर चंद्र सुयाल ने कहा है कि प्रियंका से बात हो गई है।

उसने एक माह तक रिसॉर्ट में काम किया था। लेकिन उसे यहां पर सैलरी कम मिल रही थी। जिस कारण वह अपनी मर्जी से जॉब छोड़ कर चली गई थी। उसने बताया कि उसे किसी के द्वारा भी कोई दबाव या परेशान नहीं किया गया।

अंकिता हत्‍याकांड मामले में आज सोमवार को फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक कर दी जाएगी। फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट अंकिता के स्‍वजनों को सौंपी जाएगी। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने यह जानकारी दी।


मंगलवार को आरोपितों को रिमांड पर लेगी पुलिस

अशोक कुमार ने कहा कि एसआईटी ने काम करना शुरू कर दिया है। एसआईटी कुछ दिन वहीं कैम्प लगाएगी। बताया कि रिसॉर्ट के पूरे स्टाफ के बयान दर्ज किए जाएंगे। उनसे भी काफी जानकारी मिल जाएगी। वहीं मंगलवार को आरोपित पुलकित व उसके साथियों का रिमांड पर लिया जाएगा।

अंकिता के पिता ने की पटवारी पर कार्रवाई की मांग

हत्याकांड के मुख्य आरोपित पुलकित आर्या के साथ पटवारी वैभव के संबंधों को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है। यही वजह है कि स्थानीय लोग वैभव के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

उनका कहना है कि इस आपराधिक षड्यंत्र में शामिल आरोपितों की तरह राजस्व अधिकारियों के विरुद्ध भी कार्रवाई होनी चाहिए। अंकिता के पिता विरेंद्र सिंह भंडारी भी इस मामले में शासन से वैभव के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग कर चुके हैं।


बुलडोजर किसने चलाया, यह जांच का विषय : त्रिवेंद्र सिंह रावत

वहीं अंकिता हत्याकांड को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि ऋषिकेश में रिसॉर्ट पर बुलडोजर चलाने के लिए प्रशासन अनुमति से मना कर रहा है, ऐसे में यह जांच का विषय है कि बुलडोजर किसने चलाया। वहां पर रिसॉर्ट बनाने वालों का इरादा ही गलत था।

अकेली लड़की कई दिन तक रही और उसके साथ जो हुआ सभी जानते हैं। हम चाहते हैं कि घर की बेटियां बाहर निकलें, रोजगार करें, लेकिन दूसरी तरफ इस तरह की घटना चिंता का विषय है।