मुख्यमंत्री को खनन में लिप्त बताने पर पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कांग्रेस विधायक बेहड़ के खिलाफ बोला हमला

खबर शेयर करें

किच्छा – अवैध खनन को लेकर राजनीति तेज़ हो गई है,जहाँ क्षेत्रीय विधायक तिलक राज बेहड़ ने आरोप लगाया था कि क्षेत्र में सत्ताधारी नेताओ के संरक्षण में अवैध खनन हो रहा है। वही आज भाजपा के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने इस आरोप पर विधायक पर तीखा हमला बोला है।
पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने इस आरोप को मुख्यमंत्री को कलंकित करने वाला बताया है। उन्होंने कहा कि वो इस मामले में मुख्यमंत्री की मानहानि कर रहे है। किच्छा विधानसभा चुनाव के पूर्व किच्छा के बस अड्डे पर मेरे द्वारा कब्जा किए जाने की झूठी बात कहकर कांग्रेसियों ने धरना देकर जनता को गुमराह करने का प्रयास भी किया था।
यही नहीं,उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उपचुनाव के पूर्व जो लोग मुख्यमंत्री को संदेश भेजकर किच्छा सीट खाली करने व अपने पुत्र को लाल बत्ती दिलाने का सौदा करा रहे थे, वे ही लोग मुख्यमंत्री द्वारा उस प्रस्ताव को स्वीकार न करने पर अब मुख्यमंत्री पर किच्छा में अवैध खनन कराने का मनगढ़ंत झूठा आरोप लगा रहे हैं!
राजेश शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस शासन में अवैध खनन करने वाले पुलिस क्षेत्राधिकारी पर गोली चलाने तक का काम करते थे तथा कांग्रेस शासन में अवैध खनन में लिप्त लोगों द्वारा तमाम हत्याएं कांग्रेस शासन में हुई हैं जिनमें हत्यारों पर कांग्रेसियों का संरक्षण था।
पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि विपक्ष के विधायक के रुप में सन 2012 से 2017 तक तत्कालीन मुख्यमंत्रियों से मिलकर उन्होंने (राजेश शुक्ला ने) किच्छा व रुद्रपुर क्षेत्र की तमाम समस्याओं व विकास के लिए योजनाएं स्वीकृत कराई और आज विपक्ष का विधायक बनते ही तिलकराज बेहड़ विकास योजनाओं पर चर्चा करने की बजाय रोज आरोप-प्रत्यारोप झूठे धरने एवं अन्य नौटंकी कर जनता का ध्यान विकास से हटाकर अपने झूठे वादों को पूरा न कर पाने के भविष्य के खतरे से बचने के लिए निरर्थक मुद्दों पर राजनीति कर रहे हैं।
राजेश शुक्ला ने आरोप लगाया कि पहले विधायक बनते ही अपने चहेतों को अवैध खनन कराने के लिए अधिकारियों पर दबाव बनाया, जब अधिकारियों ने इनका दबाव नहीं माना तो धरने देकर अधिकारियों को दबाव में लेना चाहते हैं ताकि अधिकारी डरकर उनके अवैध खनन करने वाले तत्वों के सामने घुटने टेक दें।
शुक्ला ने कहा कि ईमानदारी से काम करने वाले अधिकारियों के साथ सरकार भी खड़ी रहेगी और जनता भी साथ देगी। पूर्व विधायक शुक्ला ने चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि अगर बेहड़ जी के पास कोई साक्ष्य हो तो वे नाम लेकर बताएं कि कहां और कौन और कब अवैध खनन कर रहा है