शादी के पांच साल बाद भी बॉयफ्रेंड को भुला न सकी युवती उसके बाद पति ने क्या किया पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

. आपने कई फिल्मों में देखा होगा कि लड़की की शादी उसकी मर्जी के बिना हो जाती है, लेकिन वह ससुराल में खुश नहीं रह पाती और पति खुद उसे उसके प्रेमी से मिलवाता है। कुछ इस तरह का मामला मुरादाबाद में भी सामने आया है। जहां एक पति ने शादी के पांच साल बाद पत्नी के प्रेम संबंधों की जानकारी मिलने पर पति ने खुद अपने हाथ से अपनी पत्नी का हाथ उसके प्रेमी को सौंप दिया है और हमेशा-हमेशा के लिए उससे रिश्ता खत्म कर लिया। इतने तक सब ठीक था, लेकिन एक दिन महिला को फिर से पति और बेटी की याद आ गई। इस पर उसका प्रेमी के साथ विवाद हो गया। मारपीट के बाद मामला नारी उत्थान केंद्र पहुंचा तो काउंसलिंग के बाद महिला को फिर से उसके प्रेमी के पास भेज दिया गया।
दरअसल, यह मामला मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र की है। जहां की रहने वाली एक युवती की शादी पांच साल पहले वहीं के रहने वाले एक युवक से हुई थी। शादी के बाद सब कुछ हंसी-खुशी चल रहा था। इसी दौरान दोनों की एक बच्ची भी हुई। इसके बाद एक दिन पति ने उसे किसी से फोन पर बात करते देख लिया। जब उसने पत्नी से पूछा तो उसने टाल-मटोल कर दी। इसके बाद फिर पति ने उसे फोन पर किसी से बात करते देख लिया। जब उसने सख्त लहजे में पूछा तो पत्नी ने बताया कि शादी से पहले वह किसी से प्यार करती थी। उसी से फोन पर बात कर रही है। सच सुनते ही पति ने तय किया कि अब वह अपनी पत्नी को उसके प्रेमी को सौंप देगा। उसने सारे रिश्ते खत्म करते हुए पत्नी को प्रेम के पास छोड़ दिया।
इस शर्त पर हुआ समझौता
महिला पति और बेटी को छोड़ प्रेमी के साथ हंसी-खुशी रहने लगी, लेकिन एक दिन अचानक उसे पति और बेटी की याद आ गई। इस पर उसने पति से फोन पर बात करनी शुरू कर दी। इसकी जानकारी जब उसके प्रेमी को मिली तो उनके बीच विवाद हो गया और मारपीट के बाद महिला ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत कर दी। एसएसपी कार्यालय से मामले को नारी उत्थान केंद्र भेज दिया गया। जहां काउंसलर रितु नारंग ने दोनों के बीच समझौता कराते हुए महिला को प्रेमी के साथ भेज दिया। प्रेमी इस शर्त पर उसे रखने को राजी हुआ है कि वह अब कभी पति से बात नहीं करेगी। सोशल मीडिया से