पन्तनगर ब्रेकिंग-टा कॉलोनी में करंट लगने से पांच बंदरों की मौत “मचा हड़कंप”मुकदमे की तैयारी में वन विभाग-(पढ़े क्या है मामला)

खबर शेयर करें

मुकेश कुमार पन्तनगर स्थित तारबाड़ में करंट छोड़ने से टा कॉलोनी में पांच बंदरों की मौत हो गई जिसके बाद वन विभाग अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारियों में जुट गया है मृत बंदरों की पीएम रिपोर्ट में करंट से मौत की पुष्टि हुई है. जिसके बाद वन विभाग मामले की जांच में जुट गया है।


बंदरों की मौत से वन विभाग में हड़कंप:
बताते चले कि काशीपुर में बंदरों को जहर देकर मारने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय स्थित टा कॉलोनी में करंट लगने से पांच बंदरों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों ने मृत बंदरों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मृत बंदरों की पीएम रिपोर्ट में करंट से मौत की पुष्टि हुई है.जिसके बाद वन विभाग अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारियों में जुट गया है.

आगे की कार्रवाई में जुटा वन महकमा
बता दें कि सबसे पहले स्थानीय लोगों ने तारबाड़ में मृत बंदरों को देखा, जिसके बाद उन्होंने पुलिस और वन विभाग को इसकी सूचना दी. बताया जा रहा है कि बंदरों को दफनाने की तैयारी चल रही थी, लेकिन ऐन वक्त पर पुलिस पहुंच गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने मृत बंदरों को कब्जे में लिया. बीते देर शाम बंदरों की मौत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है. जिसके बाद विभाग दोषियों पर कार्रवाई करने के लिए आगे की कार्रवाई में जुट गया है।