पहले दोस्ती फिर प्यार फिर वीडियो उसके बाद पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

इंदौर। एक प्रतिष्ष्ठत कॉलेज की छात्रा को साथी छात्र द्वारा वीडियो के जरिए से ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। युवती को बाहरी छात्र ने दोस्ती कर जाल में फंसाया और फिर चैटिंग करते हुए छात्रा से उसका अश्लील वीडियो भी व्हॉट्सएप करा लिया। इस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देते हुए छात्र इस युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। इतना ही नहीं छात्र ने बाद में एक अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर छात्रा को बदनाम कर डाला।
जूनी इंदौर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इसी क्षेत्र में रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि बड़ौदा के सुभानपुर में रहने वाले प्रवीण पिता बद्रीप्रसाद शर्मा नामक छात्र उसे ब्लैकमेल कर रहा है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 292 व 354 के तहत केस दर्ज किया है।

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वो और आरोपी रेनेसा कॉलेज में साथ-साथ पढ़ते हैं। कुछ महीने पहले प्रवीण ने काफी दबाव डालते हुए पीड़िता से दोस्ती की थी। फिर लगातार मुलाकात के बाद दोनों में प्रगाढ़ संबंध हो गए।

दोनोंं अक्सर सोश्यल मीडिया, व्हॉट्सएप और फेसबुक पर चैटिंग कर संपर्क में रहते थे। कुछ दिनों बाद प्रवीण के काफी दबाव डालने पर छात्रा ने अपने मोबाइल फोन से अपनी कुछ अंतरंग तस्वीरें और वीडियो क्लिप्स बनाकर प्रवीण को व्हॉट्सएप पर भेजे थे।
वीडियो को हासिल करने के बाद प्रवीण के व्यवहार में अचानक बदलाव आ गया। वो इन आपत्तिजनक वीडियो क्लिप्स को लेकर छात्रा को डराने धमकाने लगा। इस पर पीड़िता ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया था।

इस पर प्रवीण ने विगत 17 अक्टूबर को पीडि़ता का एक अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर डाला था। इस कारण छात्रा की कॉलेज में काफी बदनामी हो रही है। इस कारण उसने कॉलेज जाना भी फिलहाल बंद कर दिया है।

आखिरकार छात्रा ने प्रवीण के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है। खबर सोशल मीडिया

More News Updates