पिता-पुत्र ने भाजपा को दिया झटका, करली घर वापसी, कांग्रेस को इस सीट से मिल सकता है फायदा

खबर शेयर करें



रुड़की : टिकट के ऐलान होने के बाद से ही कांग्रेस और बीजेपी में बगावत के सुर जारी है. कइयों ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थामा तो कइयों ने कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा का। कइयों ने तो टिकट ना मिलने के बाद नामांकन पत्र खरीदा और निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया। हरक सिंह रावत ने घर वापसी की। इसी के साथ कई नेता हैं जो घर वापसी कर रहे हैं। इसी को लेकर ताजा खबर झबरेड़ा विधानसभा से है।


बता दें कि झबरेड़ा विधानसभा से अभी तक कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों ने अपने प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं। इससे पहले ही भाजपा को बड़ा झटका लगा है। जी हां बता दें कि पूर्व में इकबालपुर सीट से विधायक रहे यशवीर चौधरी और पूर्व राज्य मंत्री उनके बेटे गौरव चौधरी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है।
आपको बता दें कुछ समय पहले ही दोनों पिता पुत्र कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे. दोनों का कहना है कि भाजपा की रीति और नीति देखते हुए उन्होंने आज भाजपा का हाथ छोड़ने और कांग्रेस का दामन थामने यानी की घर वापसी का मन बनाया है। कहा जा रहा है कि झबरेड़ा विधानसभा के अंदर इस परिवार की बहुत अच्छी पकड़ है। और कांग्रेस को इसका लाभ मिल सकता है। पूर्व विधायक ईश्वर चौधरी और उनके बेटे पूर्व राज्य मंत्री उत्तराखंड सरकार गौरव चौधरी ने आज देहरादून में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और पूर्व सीएम हरीश रावत की उपस्थिति में कांग्रेस का दामन थाम लिया है।