पिता ने बेटी से की हैवानियत, फिर मां के Boyfriend ने लूटी अस्मत, पढ़ें चौंकाने वाली आपबीती

खबर शेयर करें

Kota Minor Girl Assault Case: राजस्थान (Rajasthan News) के कोटा (Kota) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां के पिता (Father abused his own daughter in kota) ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. मां फिर पिता से अलग रहने लगी. इस दौरान उसके एक दूसरे आदमी से संबंध बने. मां के प्रेमी (Mother’s boyfriend) ने भी बालिका से साथ हैवानियत की. मामला जब सामने आया तो पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. फिर लड़की को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया. काउंसलिंग के दौरान पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाई और एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे किए.
कोटा. राजस्थान (Rajasthan News) के कोटा (Kota) शहर से रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. पहले तो एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म (Father Assault his own daughter) की वारदात को अंजाम दिया. फिर मां के प्रेमी ने भी उसके साथ बलात्कार किया. पिता ने कई बार 17 साल की बालिका के साथ रेप की घटना का अंजाम दिया. एमपी में मामला उजागर हुआ तो आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया गया. वहीं पीड़ित बालिका की मां अपने प्रेमी के साथ किशोरपुरा इलाके में रहने लगी, लेकिन मां के प्रेमी ने भी बालिका के साथ दुष्कर्म (Minor Girl Rape) की वारदात को अंजाम. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बालिका को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया है.
बाल कल्याण समिति की टीम ने लड़की की काउंसलिंग की. इस दौरान पीड़िता को अपनी आपबीती सुनाई और एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे किए. बाल कल्याण समिति सदस्य और पुलिस ने बताया कि बालिका रतलाम के जावरा की रहने वाली है. पिता के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद जावरा पुलिस ने गिरफ्तार कर पिता को जेल भिजवाया गया था. फिलहाल पीड़िता का आरोपी पिता जेल में बंद है.

मां के प्रेमी ने भी लड़की से की बर्बरता
पिता के जेल जाने के बाद मां उसे लेकर कोटा के किशोरपुरा इलाके में रहने लगी. इस दौरान जाकिर नाम के व्यक्ति से मां के प्रेम संबंध हो गए. इसके बाद जाकिर ने भी बालिका के साथ दुष्कर्म किया. फिलहाल बालिका को बाल कल्याण समिति में आश्रय दिया गया है. वहीं इस मामले में मां की भूमिका की भी पुलिस जांच की जा रही है. काउंसलिंग में पीड़िता ने बताया कि उनकी मां भी उनके साथ मारपीट करती थी. दुष्कर्म के इस मामले में कई और आरोपी भी शामिल हो सकते हैं