बाजपुर बेमौसम बारिश से किसानों की फसलें तबाह घरों में पानी घुसा

खबर शेयर करें

स्लग : वारिश के बाद आयी बाढ़ से मचा क़हर।
रिपोर्टर : विशेष शर्मा
स्टेशन : बाजपुर
एंकर : उत्तराखंड में एक बार फिर से मौसम विभाग की भविष्य वाणी सच साबित हुई है जहाँ ,आज हुई बेमौसमी बारिश ने लोगो को मुसीबत को बढा दिया है। वहीं शहर में चारों तरफ़ पानी का सैलाब दिखायी देने लगा है। बाढ़ के पानी के साथ बड़े बड़े पेड़ और झड़ियाँ बहकर पानी में आ रही है जिससे पुल ब्लॉक हो गये है।
बता दें कि अचानक हुई वारिश से एक तरफ़ किसानों की फ़सले तवाह हो गयी है तो दूसरी तरफ़ लोगों के घरों में पानी भर जाने से भारी नुक़सान का सामना करना पड़ा। इसका सबसे ज़्यादा असर गाँव चकरपुर में पड़ा है जहां अचानक से नहर में पानी बढ़ जाने से घरों में पानी भर गया । जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक घरों में रखा सामान जलमग्न हो गया।
इस दौरान नगरपालिका अध्यक्ष गुरजीत सिंह गित्ते भी देर रात अपनी पूरी टीम के साथ शहर की सड़को पर बाढ़ के पानी की उचित निकासी की व्यवस्था करते नज़र आये। पुलो के नीचे लगे जाम को जे सी वी से हटाया गया।
इस दौरान अध्यक्ष गित्ते ने कहा कि जंगल से कूड़ा करकट बहकर आने से पुलो में जाम लग गया है। जिसे हटाकर बाढ़ के पानी की उचित निकासी की व्यवस्था की जा रही है। यदि शहर की जनता को बाढ़ से कोई समस्या आती है तो नगरपालिका से संपर्क करे। नगर पालिका की टीम एक फ़ोन पर उनके घर के बाहर मदद करने के लिए खड़ी नज़र आएगी।
बाइट- नगरपालिका अध्यक्ष , गुरजीत सिंह गित्ते
वाइट- पीड़ित ग्रामीण- नाज़िम