चौरासी में नाबालिग को चाकू दिखाकर दुष्कर्म, सहेली को भी डरा-धमका कर किया यह काम

खबर शेयर करें

डूंगरपुर जिले के धंबोला थाने के थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया की नाबालिग पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया है. 

चौरासी में नाबालिग को चाकू दिखाकर दुष्कर्म, सहेली को भी डरा-धमका कर किया यह काम

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र में दवा लेकर घर लौट रही नाबालिग के साथ चाकू दिखाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना 17 मार्च की बताई जा रही है. पीडिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के धंबोला थाने के थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया की नाबालिग पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया है. रिपोर्ट में नाबालिग ने बताया की 17 मार्च को वह और उसकी सहेली पेट दर्द की दवाई लेने के लिए मेडिकल की दुकान पर गई थी. दवा लेकर वे दोनों वापस अपने घर जा रही थी. इस दौरान रास्ते में पानी की टंकी के पास रूपा पुत्र लक्ष्मण डेंडोर निवासी तंबोलिया थाना चितरी और उसका एक दोस्त मिले. दोनों सहेलियों को दोनो आरोपियों ने रास्ते में ही रोक दिया. 

क्या कहना है पुलिस का
थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया कि इसके बाद तम्बोली निवासी रूपा चाकू दिखाकर उसे घसीटते हुए खेतों की तरफ ले गया, जहां उसके साथ जबरन रेप किया जबकि उसके साथी ने उसकी सहेली को डरा धमका कर भगा वहा से भगा दिया. दुष्कर्म के बाद आरोपी ने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और वहां से फरार हो गया. इधर घटना के बाद वह काफी डर गई थी लेकिन हिम्मत कर परिवार के लोगो को उसने आपबीती बताई. 

नाबालिग की आपबीती सुनने के बाद नाबालिग को लेकर परिजन धम्बोला थाना पहुंचे और नाबालिग ने थाने में रिपोर्ट दी. इधर धम्बोला थाना पुलिस ने मामले में तम्बोलिया निवासी रूपा पुत्र लक्ष्मण डेण्डोर और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

More News Updates