ड्रग इंस्पेक्टर के घर में मिला करोड़ों रुपए कैश

खबर शेयर करें

,

बिहार की राजधानी पटना में एक ड्रग इंस्पेक्टर के घर से करोड़ों की संपत्ति मिली है। बिहार निगरानी ब्यूरो की कार्रवाई में बड़ी मात्रा में कैश और गहने बरामद हुए हैं।
बताया जा रहा है कि ड्रग इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार के घर पर बिहार के निगरानी ब्यूरों ने छापा मारा। जितेंद्र कुमार के घरों में आलमारी में रखे बैग्स को जब खोला गया तो छापा मारने आए अफसर हैरान रह गए। आलमारी में बड़े बड़े झोलों में 500 -500 रुपए की गड्डिया निकलनी शुरु हुईं। शुरु में तो छापा मारने आए अफसर को लगा कि कम ही रकम होगी लेकिन जल्द ही अफसरों का भ्रम टूट गया। कैश निकलना बंद नहीं हुआ तो आखिरकार अफसरों ने नोट गिनने की मशीनें और बैंक के अधिकारियों को बुलाया ताकि नोटों को जल्दी गिना जा सके। माना जा रहा है कि कुल कैश चार करोड़ के आसपास है। वहीं ड्रग इंस्पेक्टर के घर से कई रजिस्ट्रियां, मकानों और जमीनों के कागजात, जेवर भी मिले हैं।


बताया जा रहा है कि ड्रग इंस्पेक्टर ने अपनी 11 साल की नौकरी में जमकर अवैध कमाई इकट्ठा की। कई शहरों में प्लाट, मकान और फ्लैट खरीदे। चार करोड़ का कैश जमा किया। फिलहाल अब ड्रग इंस्पेक्टर के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।