दूल्हे को दोस्तों के साथ पार्टी करना पड़ा महंगा विवाह स्थल पर पहुंचा तो उड़े होश पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

राजस्थान: देश भर में फिलहाल शादियों का मौसम चल रहा है। इसी मौसम में कई लोगों का विवाह तो शांतिपूर्वक हो जाता है वहीं कई जगहों से शादियों में रोचक किस्से भी सामने आ जाते है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के चुरु जिले से सामना आया है जहां पर एक दूल्हे को अपनी बारात में आए दोस्तों के साथ पार्टी करना इतना महंगा पड़ गया की मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया।

दरअसल हुआ ये कि राजस्थान के चुरू में दुल्हा रात 9 बजे अपनी बारात लेकर निकला। बारात में उसके दोस्त भी शामिल थे जिनके साथ दुल्हा नाचने और शराब पीने में इतना मगन हो गया कि उसे समय को कोई लिहाज ही नहीं लिया और वह आखिरकार वह सुबह 2 बजे अपनी बारात लेकर शादी के स्थल पर पहुंचा। 

विवाह स्थल पर पहुंचकर दुल्हे के उड़े होश

जैसे ही दुल्हा सुबह 2 बजे विवाह स्थल पर पहुंचा तो उसने देखा की दुल्हन ने वरमाला पहन रखी थी और उसके साथ कोई और खड़ा था जिसे देखकर उसके होश उड़ गए। दुल्हन के परिवार वालों ने बताया कि मुहरत निकला जा रहा था और दुल्हे का कोई अता पता नहीं था इसीलिए उन्होंने विवाह स्थल पर ही किसी ओर से अपनी बेटी की शादी करवा दी। 

मामला पहुंचा थाने

इसके बाद मामला थाने तक पहुंच गया। लड़की के परिवारवालों ने कहा कि जो शादी से पहले रिश्ते को लेकर ऐसे बर्ताव कर रहा है, वो शादी के बाद उनकी बेटी को किस तरह से रखेगा। इसी बात पर पुलिसवालों ने दोनों पक्षों को बैठाकर समझाया और मामले को सुलझाकर दोनों पक्षों को अपने-अपने घर भेज दिया। आभार सोशल मीडिया

More News Updates