घर में PM मोदी की फोटो लगाने की इजाजत नहीं? मकान मालिक की धमकी के बाद पुलिस के पास गया यूसुफ

खबर शेयर करें

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक व्यक्ति ने जन सुनवाई मंच का दरवाजा खटखटाया और आरोप लगाया कि उसके मकान मालिक ने उसे घर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर नहीं हटाने पर बाहर निकालने की धमकी दी है। इंदौर की पीर गली के निवासी यूसुफ ने मंगलवार को पुलिस आयुक्त कार्यालय में जन सुनवाई के दौरान चौंकाने वाली शिकायत की। 

‘इंडिया टुडे’ की खबर के अनुसार, पीएम मोदी की विचारधारा से प्रेरित होकर यूसुफ ने कहा कि उसने अपने किराए के घर में प्रधानमंत्री की तस्वीर लगाई है। हालांकि मकान मालिक याकूब मंसूरी और सुल्तान मंसूरी ने जल्द ही इस तस्वीर पर आपत्ति जताई। युसूफ ने आरोप लगाया कि उसके मकान मालिक उस पर पीएम मोदी की तस्वीर हटाने का दबाव बनाने लगे। ऐसा करने से मना करने पर उन्होंने घर से निकाल देने की धमकी दी। इसके बाद किराएदार ने इस मामले को जन सुनवाई फोरम में उठाने का फैसला किया।

एडिशनल डीसीपी मनीषा पाठक सोनी ने बताया कि यूसुफ की शिकायत के आलोक में सदर बाजार टीआई को मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने जन सुनवाई में आकर शिकायत की कि मकान मालिक उस पर प्रधानमंत्री की फोटो हटाने का दबाव बना रहा है, जबकि वह पीएम मोदी की विचारधारा से प्रेरित है। यह अभिव्यक्ति की आजादी के खिलाफ है।