ठुकराल की दहाड़ न बन जाये आफत, चुनाव के खेल में सब फेल

खबर शेयर करें

विधानसभा चुनाव को लेकर स्थिति बनी हुई है
जिसमें प्रत्याशी अपना दम खम दिखाने में जुटे हुए हैं वहीं जिले की सबसे हॉट सीट रुद्रपुर विधानसभा सीट पर इन दिनों बीजेपी के विधायक राजकुमार ठुकराल लोकप्रियता में सबसे आगे चल रहे हैं। तो वही मीना शर्मा दूसरे नंबर पर हैं। साथ ही भाजपा जिलाध्यक्ष बीजेपी प्रत्याशी शिव अरोड़ा तीसरे नंबर पर चल रहे हैं। सोशल मीडिया पर राजकुमार ठुकराल को अपना आईडल मानते हुए लोग उनके पक्ष में मतदान करने की लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं। तो वही सोशल मीडिया में लोकप्रियता में दूसरे नंबर पर चल रही कांग्रेस प्रत्याशी मीना शर्मा के पक्ष में मतदान करने और उनका प्रचार करते दिख रहे हैं हालांकि जिलाध्यक्ष भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा का प्रयास धीमी गति से जारी है। वहीं इनकी लोकप्रियता कितनी है या कितनी नहीं इसकी खबर पड़ताल पुष्टि नहीं करता,
लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों से पता चलता है कि नंबर वन पर युवाओं का दिल जीतने वाले विधायक राजकुमार ठुकराल है जो निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरे हैं तो वहीं दूसरे नंबर पर कांग्रेस प्रत्याशी मीना शर्मा है जो लगातार महिलाओं के दिल में अपनी जगह बना कर कांग्रेस से प्रत्याशी बनकर चुनावी मैदान में उतरी है तो वहीं बीजेपी प्रत्याशी तीसरे नंबर पर देखे जा रहे हैं जिनकी लोकप्रियता थोड़ी कम नजर आ रही है।

बंगाली समाज भी रुद्रपुर बीजेपी प्रत्याशी शिव अरोरा से नाखुश है जिसके चलते बंगाली समाज ने अपना समर्थन राजकुमार ठुकराल और मीना शर्मा को दे दिया है सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों से लगता है कि बंगाली समाज बीजेपी के पक्ष में नहीं जाने वाला क्योंकि बंगाली समाज में बीजेपी को लेकर खासी नाराजगी देखी जा रही है क्योंकि राजकुमार ठुकराल का टिकट कटने से बंगाली समाज नाराज है और बंगाली समाज के नेता उत्तम दत्ता को बीजेपी से टिकट न दिए जाने से भी बंगाली समाज नाराज है।

जिसका खामियाजा बीजेपी को उठाना पड़ सकता है।