लालकुआ व्यापार मंडल चुनाव में दिनेश लोहानी का चुनाव प्रचार पकड़ा जोर” व्यापारियों ने किया स्वागत” व्यापारियों से मांगा आशीर्वाद ।

खबर शेयर करें

लालकुआ आगमी 31 माई को होने वाले नगर व्यापार मंडल चुनाव को लेकर सभी प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है वही शानिवार को नगर व्यापार मंडल चुनाव में महामंत्री पद के दावेदार दिनेश लोहनी ने मेन मार्केट, ट्रांसपोर्ट नगर,गोलारोड,हाथीखाना,25 एकड़,बंगाली कालोनी,रेलवे कालोनी,अम्बेडकर नगर में व्यपारियों से आशीर्वाद मांगा और अपने पक्ष में वोट देने की अपील की।इस दौरान बंगाली कालोनी में व्यापारियों ने दिनेश लोहनी का फूल मालाओं के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया। इस मौके पर दिनेश लोहनी ने भरोसा दिलाते हुये कहा वह व्यापारियों के हितों के सदैव कार्य करते रहेंगे।
बताते चलें कि लालकुआ व्यापार मंडल चुनाव में महामंत्री पद का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी दिनेश लोहनी का चुनाव प्रचार जोर पकड़ रहा है।
वही दिनेश लोहनी ने शानिवार को लालकुआ नगर का भ्रमण कर व्यापारियों से संपर्क कर अपने लिये वोट मांगे उन्होने समस्त व्यापारियों से सहयोग करने की अपील की और वादा किया व्यापारी हितों के लिए सदा आगे बढ़कर कार्य करने का भरोसा दिलाया इस दौरान श्री लोहनी ने कहा कि व्यापारियों के उत्पीड़न करने वालो के खिलाफ वह सदा आगे रहकर विरोध करेंगे और नगर का व्यापार बढ़ाने के लिये भी गंभीरता से कार्य करेंगे
उन्होंने कहा कि वह पहले भी व्यापारी के साथ थे और आगे भी व्यापारियों के साथ हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे।