देवभूमि ने दिये अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक के खिलाडी़-कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा

खबर शेयर करें

सितारगंज नवीन भट्ट निराला

देवभूमि ने दिये अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक के खिलाडी़-बहुगुणा
सेठ आनन्दराम जयपुरिया स्कूल सितारगंज के प्रांगण में नेशनल स्पोर्टस फेडरेशन आफ इण्डिया के तत्वाधान में आयोजित उत्तराखंड स्टेट चैम्पियनशिप का उद्घाटन केबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने माँ सरस्वती के चित्र सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया।
सौरभ बहुगुणा ने कहा कि उत्तराखंड देव भूमि है और उत्तराखंड ने देश स्तर पर विभिन्न क्षेत्रों में अपना योगदान हमेशा दिया है, खेल के क्षेत्र में भी उत्तराखंड का विशेष योगदान रहा है , समय समय पर नेशनल और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभावान खिलाडियों ने अपने अपने स्तर पर राज्य का नाम रोशन किया है। जयपुरिया स्कूल ने इस आयोजन को सितारगंज विधानसभा में करवाकर स्थानीय प्रतिभाओं को निखरने का अवसर दिया है। उत्तराखंड सरकार हमेशा खेलों पर विशेष ध्यान देती है और जयपुरिया स्कूल ने शुरु से ही खेलों पर विशेष फोकस रखते हुए प्रतिभावान छात्रों को नेशनल व इण्टरनेशनल स्तर तक पहुंचाया है।
नेशनल स्पोर्टस फेडरेशन के प्रदेश जनरल सेकेट्ररी अमित गंगवार ने बताया कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में विभिन्न शहरों से बच्चे प्रतिभाग कर रहे हैं । इस मौके पर मैनेजिंग डायरेक्टर महेश मित्तल,डायरेक्टर आकाश मित्तल,प्रधानाचार्य पंकज शर्मा, मण्डल अध्यक्ष विजय सलूजा,
दयानन्द तिवारी,शीतल सिंघल, नरेश कंसल,हिमांशु सिंघल,
दीपक गुप्ता,सौरभ सिंघल, विशाल मित्तल मौजूद रहे
संचालन अमित गंगवार ने किया

More News Updates