देहरादून ब्रेकिंग- लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी छात्र सभा ने किया संगठन का विस्तार “गढ़वाल से लेकर चंपावत तक दी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी”किसको मिला कौन सा पद, पढ़े पुरी लिस्ट।

खबर शेयर करें

( मुकेश कुमार)–हल्द्वानी/लालकुआं लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तराखण्ड समाजवादी पार्टी छात्र सभा ने सगंठन का विस्तार करते हुए सपा की नितियों को लोगों तक पहुचाने की अपील की है।


इधर उत्तराखण्ड समाजवादी पार्टी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष ओसियन सिंह यादव ने जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने 35 नए पदाधिकारियों को इसमें और शामिल किया है जिसमें 3 महासचिव और 4 उपाध्यक्ष तथा 21 सचिव और 7 कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किए है। उन्होंने कहा कि देहरादून के आजाद चौधरी और विपिन यादव तथा रूद्रपुर पंकज कुमार को महासचिव बनाया है ।

इसके अलावा काशीपुर के अभिषेक ठाकुर,रूद्रपुर के राहुल सिंह और श्रवण गुप्ता, तथा काशीपुर के तोहीद अहमद को उपाध्यक्ष नियुक्त किया है जबकि देहरादून के राकेश कुमार, हरिद्वार के निशान ठाकुर,पुनीत तिवारी,अजीत यादव,रूद्रप्रयाग के दीपू भूतला,बागेश्वर के अमित भण्डारी, चम्पावत के दीपू नेगी, किलाखेड़ा के आसिम, किच्छा के अरविंद कुमार, रूद्रपुर के प्रवीन यादव, कशीपुर के आर.एन.यादव, पन्तनगर के विनय कुमार यादव, रूद्रपुर के धर्मवीर यादव, नैनीताल के नईम अंसारी और अमित ठाकुर,रामनगर की कमला बिष्ट, नैनीताल के अनीश अहमद, हल्द्वानी के अमित यादव, टिहरी गढ़वाल के लक्ष्मण भण्डारी तथा कशीपुर के मोहम्द फैजान मलिक को समाजवादी पार्टी छात्र सभा का सचिव मनोनीत किया है।

जबकि कार्यकारणी सदस्य के लिए कशीपुर के मोहम्द दानिश, देहरादून के मनीष कुमार और अवधेश सिंह, अल्मोड़ा के राकेश यादव और ललित यादव, रूद्रप्रयाग के निखिल बिष्ट तथा चम्पावत के हर्ष भण्डारी को जिम्मेदारी सौपी है।
उन्होंने कहा कि छात्रों एवं युवाओं के उत्थान के लिए सपा सरकार ने जो कार्य किए हैं वह किसी अन्य पार्टी ने नही किए है उन्होंने सभी पदाधिकारियों से पार्टी को मजबूत और गतिशील बनाए जाने की अपील की है।

More News Updates