दारोगा का बेटा चंदन सिंह ने खरीदा हेलीकॉप्टर गांव में पहले हेलिपैड बनाया फिर उतारा हेलीकॉप्टर

खबर शेयर करें


वो कहते हैं ना कौन कहता है आसमां में सुराख नहीं होता…एक पत्थर तो तबियत से उछालो यारो….. इस कहावत को सच कर दिखाया है उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात एक दरोगा के बेटे ने दरअसल लखनऊ पुलिस में एक दारोगा के बेटे ने अपनी मेहनत की कमाई से हेलीकॉप्टर खरीदा है दारोगा के बेटे चंदन सिंह ने हेलीकाप्टर खरीदकर अपने सपने को साकार किया है। वह एयरोनॉटिकल इंजीनियर होने के साथ ही रियल एस्टेट कारोबारी भी हैं। उन्होंने अपने गांव के पास ही हेलीपैड भी बनवाया है।


मूल रूप से बस्ती जिले के हरैया के निवासी चंदन सिंह वर्तमान समय में चिनहट में रहते हैं और उनका रियल एस्टेट का कारोबार है उनके पिता शत्रोहन सिंह लखनऊ में पुलिस विभाग में दारोगा हैं। वहां उनकी न्यायालय में ड्यूटी लगी है। चंदन का कहना है कि उनका सपना था कि उनके पास भी कभी अपना हेलीकाप्टर हो। दो दिन पहले उन्होंने समस्त प्रक्रिया पूर्ण कर इसकी खरीदारी की है।


चंदन के हेलीकाप्टर खरीदने से पिता शत्रोहन सिंह खुशी से फूले नहीं समाए हेलीकॉप्टर खरीदने पर लोग पिता-पुत्र को बधाई दे रहे हैं हेलीकॉप्टर देखने के लिए गांव वालों की भीड़ दो दिन से लग रही है।

हेलीकॉप्टर को असेनी के पास अपने रियल स्टेट की जमीन पर बनाए गए हेलीपैड पर उतारा। फोटो इंटरनेट मीडिया पर शेयर होने के बाद उन्हें बधाई देने वालों का सिलसिला शुरू हो गया है। चंदन के हेलीकॉप्टर खरीदने से पिता शत्रोहन सिंह खुशी से फूले नहीं समाए। हेलीकॉप्टर देखने वालों की भीड़ दो दिन से लग रही है। वहीं मंगलवार को ही उन्होंने इस हेलीकॉप्टर से पहली उड़ान भी भरी थी। हेलीकॉप्टर चलाने के लिए उन्होंने एक पायलट भी तैनात किया है