लालकुआं ब्रेकिंग- रेलवे परिसर में अवैध रूप से नो पार्किंग जोन में खड़े वाहनों के खिलाफ चला रेलवे पुलिस का डंडा”10 वाहनों को किया सीज”पहले दी थी कार्रवाई की चेतावनी”मचा हडकंप-(पढ़े पूरी खबर)

खबर शेयर करें

मुकेश कुमार –लालकुआं आप यदि रेलवे स्टेशन क्षेत्र में अपने वाहन नो पार्किंग जोन में खड़े करते हैं तो सावधान हो जाइए। क्योंकि रेलवे पुलिस ऐसे वाहनों के खिलाफ अभियान चलाकर उन्हें सीज करने के साथ ही उनके खिलाफ मुकदमे की कार्रवाई करने में लगी हुई हैं। जिसको छूड़ाने के रूप में वाहन स्वामी को मोटी धनराशि देनी पड़ सकती है। दरअसल रेलवे स्टेशन परिसर में बने नौ पार्किंग जोन में वाहन चलाक अपने वाहन खड़े कर देते हैं। जिससे आने जाने वालों यात्रियों को भारी परेशानियों को सामना करना पड़ता है। कई बार पुलिस द्वारा इन वाहन चालकों को चेतावनी भी दी गई लेकिन स्थिति में सुधार नही हो पा रहा था।


जिसको लेकर आज लालकुआं रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी निरीक्षक तरुण वर्मा के नेतृत्व में रेलवे क्राईम की टीम ने अभियान चलाते हुए रेलवे स्टेशन परिसर में नो पार्किंग जोन में खड़े करने पर कार्रवाई करते हुए 10 वाहनों को जप्त कर उनके खिलाफ रेलवे अधिनियम के तहत अपराध पंजीकृत दर्ज किया गया। इस कार्रवाई से वाहन चालकों में हडकंप मचा हुआ है। वही स्टेशन परिसर में नौ पार्किंग में खड़े होने वाले वाहनों से यात्रियों को भी राहत मिलेगी। इधर प्रभारी निरीक्षक तरूण वर्मा ने चेतावनी दी है कि गाडियां रेलवे के पार्किंग स्टैंड में खड़ी की जाए। उन्होंने कहा कि यहां अभियान निरंतर आगे जारी रहेगा।उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन परिसर में किसी तरह की अवैध पार्किंग बर्दाश्त नहीं की जाएगी।


इधर कार्रवाई टीम में मुख्य रूप से रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी निरीक्षक तरूण वर्मा, उपनिरीक्षक नारायण सिंह,उपनिरीक्षक रामविलास, हेड कांस्टेबल वेद प्रकाश, दिनेश राणा, वीरेंद्र राणा, वीर सिंह,सुमेर सिंह सहित अन्य स्टाफ़ मौजूद रहा।

More News Updates