इको वैन और ट्रॉली की टक्कर: एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 4 घायल, 4 बचे

खबर शेयर करें

हरियाणा के पानीपत जिले में मंगलवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। गांव अहर-कुराना के पास जीटी रोड पर इको वैन और ईंटों से लदी ट्रॉली की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि इको वैन एक तरफ से पूरी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं हादसे में इको वैन में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

4 लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं, जबकि 4 लोग बाल-बाल बच गए। हादसे की सूचना डायल 112 पर दी गई। सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस में शवों और घायलों को तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया। हादसे में घायल 6 साल की बच्ची समेत तीन को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है।

घायल ड्राइवर बोला: धुंध की वजह से हुआ हादसा

जानकारी देते हुए घायल विक्रम ने बताया कि वह पिल्लूखेड़ा का रहने वाला है। वह अपने परिवार के 11 सदस्यों के साथ जींद से रात 1 बजे पानीपत समालखा स्थित चुलकाना धाम दर्शन करने के लिए निकले थे। पूजा करके अलसुबह 5 बजे जींद वापस लौट रहे थे। तभी अहर गांव के पास सामने से आ रही ईंटों से भरी ट्रॉली ने ईको वैन को सामने से टक्कर मार दी।

हादसे में वैन में बैठे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इको वैन चालक सोमदत्त ने बताया कि वह जींद के गांव कालावासी का रहने वाला है। हादसा सुबह करीब साढ़े 6 बजे हुआ। हादसा धुंध की वजह से हुआ है। ट्रॉली से कैसे टक्कर हुई, इस बारे में एकदम पता न चल सका।
तीन की मौत, चार घायल

विकास (19) पुत्र राजकुमार निवासी कालवा जिला जींद (मौत)
सचिन (24) पुत्र सज्जन निवासी पिल्लूखेड़ा मांडी जिला जींद (मौत)
सुशील (26) पुत्र रामनिवास निवासी पिल्लूखेड़ा जिला जींद (मौत)
साक्षी (06) पुत्री सुशील निवासी पिल्लूखेड़ा जिला जींद (घायल)
सोमदत्त (25) निवासी कालवा जिला जींद (घायल)
विक्रम (20) पुत्र रणबीर निवासी पिल्लूखेड़ा जिला जींद (घायल)
रुपेंद्र (16) पुत्र संदीप निवासी पिल्लूखेड़ा जिला जींद (घायल)

More News Updates