शादी के जोड़े में सजने को तैयार बैठी युवती को अगवा कर किया रेप, एक गिरफ्तार, मुख्य आरोपी भाजपा मंडल अध्यक्ष फरार

खबर शेयर करें

अपने विवाह से महज तीन दिन पहले शादी के जोड़े में सजने को तैयार बैठी युवती ही दरिदंगी का शिकार हो गई। खुशियों के इस घर में मातम के बादल छा गए। दरअसल मामला मध्य प्रदेश के सिंगरौली का है। सिंगरौली की रहने वाली 21 वर्ष की एक युवती के परिजनों की ओर से पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई गई है, शिकायत में बताया गया है कि 27 जनवरी को उनकी बेटी को अगवा कर लिया गया है और 30 जनवरी को उसकी शादी होनी थी।

Advertisement

बता दें की परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। छानबीन के दौरान मोबाइल फोन की लोकेशन को ट्रेस करते हुए पुलिस बालाघाट तक जा पहुंची। बालघाट के पास जंगल में पुलिस को अगवा की गई युवती मिल गई और एक आरोपी धर्मेंद्र गुप्ता को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।


लेकिन दूसरा आरोपी भारतीय जनता पार्टी से सरई मंडल का अध्यक्ष कोमल गुप्ता पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। पुलिस का कहना है कि युवती शौच क्रिया के बाद घर वापस जा रही थी, उसी बीच कबाड़ कारोबारी धर्मेंद्र गुप्ता जंगल से युवती को जबरन अपनी कार में बैठाकर जयपुर ले गया।

अगवा करने में उसका साथ मुख्य आरोपी कोमल गुप्ता ने दिया था। जिसके बाद आरोपियों ने 21 दिनों तक युवती को एक कमरे में कैद रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया। ये सभी बातें युवती ने अपने बयान में दर्ज करवाई हैं।