दूल्हे को देख बेहोश हुई दुल्हन, शादी में छाया मातम का माहौल, जानें क्या है पूरा मामला

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश: नौजवान लोगों की अचानक होने वाली मौतों में बीते कुछ सालों से काफी इजाफा हुआ है। वहीं फीलहाल ताजा मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है, जिसनें हर किसी को चौंका दिया है। यहां लखनऊ में एक शादी समारोह में दूल्हें को वर माला डालने के दौरान दुल्हन अचानक गिरकर बेहोश हो गई और फिर कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। 

बता दें कि यह घटना शनिवार को लखनऊ के बाहरी इलाके मलिहाबाद के भदवाना गांव में हुई है। मलिहाबाद स्टेशन हाउस ऑफिसर, सुभाष चंद्र सरोज ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से घटना के बारे में जानकारी मिली थी। बाद में एक टीम को जांच के लिए गांव में भेजा गया था, तो सूचना सहीं पाई गई। वहीं एसएचओ ने बताया कि विवेक नामक युवक के साथ भदवाना गांव के राजपाल की बेटी शिवांगी की शादी हो रही थी। दुल्हन मंच पर पहुंची और दूल्हे को वरमाला पहनाई। कुछ ही सेकंड बाद, वह मंच पर गिर गई और फिर मेहमानों में अफरा-तफरी मच गई। शिवांगी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

वहीं परिवार के लोगों ने बताया कि वर माला के वक्त मेहमानों की काफी भीड़ थी। फोटोग्राफी हो रही थी और लोग बात-चीत में मशगूल थे, तभी अचानक शिवानी गिरकर बेहोश हो गई। पहले उसके चेहरे में पानी के छीटें मारे गए लेकिन उससे उसे होश नहीं आया। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे दूसरे अस्प्ताल भेज दिया गया, लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने इसे हार्ट अटैक बताया है. इस घटना की वजह से पूरे दो परिवारों की खुशियां मातम में बदल गई है।

More News Updates