सीएम शिवराज का कांग्रेस पर सियासी हमला , हरीश रावत पर भी कसा तंज-

खबर शेयर करें
  • एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान का कांग्रेस पर बड़ा हमला कहा- गांधी परिवार कांग्रेस पार्टी का चारधाम है पूरी कांग्रेस पार्टी के लिए राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा चारधाम बने हुए हैं, पूरी कांग्रेस पार्टी इन्हीं चार धामों को पूजती है।

लालकुआं: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लालकुआं में डोर टू डोर जनसम्पर्क कर भाजपा प्रत्याशी मोहन बिष्ट के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान कोतवाली चौराहे में आयोजित सभा में उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस प्रत्याशी को रणछोड़ दास बताया। कहा की तुम तो ठहरे परदेशी साथ क्या निभाओगे।

उन्होंने जनता से कहा कि मोहन सिंह बिष्ट को विधायक बनाओ तो हम मध्य प्रदेश से आकर आपके क्षेत्र में भी विकास की गंगा बहा सकते हैं, इसके लिए मामा मोहन सिंह बिष्ट की पूरी सहायता करेगा।

शुक्रवार की दोपहर को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लालकुआं तहसील तिराहे पर पहुंचे। जहां से उन्होंने दुकान दुकान जाकर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। जिसके बाद कोतवाली चौराहे पर नगरवासियो को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हरीश रावत रणछोड़ दास हैं। अब तक कई जगह से हार के बाद हरीश रावत यहां पर चुनाव लड़ने आये है। बार बार हारने के बाद उनका नाम हार दा पड़ गया है। इस बार लालकुआं विधानसभा से भी हरीश रावत हार के रिकॉर्ड कायम करेंगे और जनता उनके सुख दुख के साथी डॉ मोहन बिष्ट को विजय हासिल होगी। इस दौरान उन्होंने हरीश रावत पर बाहरी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि तुम तो ठहरे परदेशी साथ क्या निभाओगे। इस मौके पर उनके साथ भाजपा के प्रत्याशी मोहन बिष्ट और जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।