मुख्यमंत्री का सचिव बनकर अपराधी को छोड़ने के लिए पुलिस के पास आई कॉल, जानिए पूरा मामला

खबर शेयर करें

मुख्यमंत्री का निजी सचिव बनकर अधिकारियों को फ़ोन कर अपराधियों को छुड़वाने वाले फर्जी मुख्यमंत्री के निजी सचिव को मैनपुरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी के द्वारा हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाने के लिए इंस्पेक्टर, सीओ के अलावा एसपी को भी फोन किया गया और मुख्यमंत्री के निजी सचिव होने की बात कहकर हड़काने के बाद हिस्ट्रीशीटर को छोड़ देने की बात कही गई थी.
एसपी के आदेश पर सर्विलांस टीम ने मुख्यमंत्री के फर्जी निजी सचिव को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले भी आरोपी प्रदेश भर के तमाम अन्य अधिकारियों को मुख्यमंत्री का निजी सचिव बनकर फोन किया करता था और काम हो जाने पर मोटी रकम भी कमाया करता था.

मुख्यमंत्री का सचिव बनकर पुलिस पर अपराधियों को छोड़ने का बनाया दबाव
दरअसल, मैनपुरी की बेवर थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर अपराधी गगन सोलंकी उर्फ राजन गगन को गिरफ्तार किया. इसके बाद थाना बेवर इंचार्ज सुरेश चंद शर्मा के मोबाइल नंबर पर कॉल आई, जिसमें खुद को मुख्यमंत्री का निजी सचिव बताकर आरोपी गगन सोलंकी को छोड़ देने की हिदायत दी गई. थानाध्यक्ष द्वारा बात नहीं सुनी गई तो यही कॉल सीओ कुरावली और उसके बाद एसपी मैनपुरी ए. के. रॉय को भी रात लगभग 12 बजे जाती है और हड़काते हुए आरोपी हिस्ट्रीशीटर को छोड़ देने की बात कही जाती है.

सर्विलांस टीम ने आरोपी को किया गिरफ्तार
संदेह होने पर एसपी मैनपुरी के द्वारा सर्विलांस टीम को लगाया गया. जिसके बाद मैनपुरी पुलिस की सर्विलांस टीम ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर भोगांव-बेवर मार्ग के जीटी रोड से आरोपी जगन किशोर बाजपेई पुत्र गंगा प्रसाद बाजपेई को गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा गया आरोपी कानपुर नगर के थाना किदवई नगर क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है. आरोपी के पास से मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है. आरोपी उत्तर प्रदेश भर के तमाम अधिकारियों को मुख्यमंत्री का निजी सचिव बनकर फोन कर अपराधियों को छुड़ाने का काम करता था और उसके एवज में भारी रकम भी वसूला करता था.

खबर सोशल मीडिया से