तिलक लगाकर और हाथ में कलावा बांध बना राहुल… हिंदू युवती को Love Jihad में फसाया पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

लव जिहाद के मामलों में कमी नहीं आ रही है उल्टा बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. बरेली तो लव जिहाद का गढ़ बन गया है. बरेली में लव जिहाद के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे. एक ऐसा ही लव जिहाद का मामला फिर सामने आया है, दरअसल एक इस्लामिक युवक कासिम ने अपने आप को रहुल बताकर हिंदू युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया और उसके साथ लव जिहाद की घटना को अंजाम दिया. 2 साल तक लड़की को झांसे में रखा, लड़की के साथ बलात्कार भी किया और जब लड़की को सच्चाई का पता चला तो उसके ऊपर मुसलमान बनने के लिए दबाव डाला जाने लगा. 

बता दें बारादरी निवासी इंटरमीडिएट की छात्रा ने बताया कि दो साल पहले उसकी मुलाकात एक युवक से हुई. उसने अपना नाम राहुल बताया. वह जब भी मिलता तो उसके माथे पर तिलक होता और वह अपना नाम राहुल बताता था. दोनों में फोन पर बातचीत होते-होते प्यार हो गया. इसी बीच राहुल बने कासिम ने उससे शादी की इच्छा जताई. छात्रा का आरोप है कि एक दिन उसने बहाने से बुलाया और झांसे में लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया. दो साल बाद जब कासिम की पोल खुली तो उसने किशोरी पर धर्म परिवर्तन कर निकाह का दबाव बनाया.

जब इस बात की जानकारी छात्रा को हुई तो उसने जालसाज से दूरी बना ली. जालसाज कासिम ने जिसके बाद अपने आधा दर्जन साथियों के साथ छात्रा के घर पर धावा बोल दिया और उसके अपहरण की कोशिश की. छात्रा के चीखने चिल्लाने पर परिजन और आस-पास के लोग इक्कठे हो गए. लोगों ने आरोपी जालसाज को पकड़ लिया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़िता की शिकायत पर बारादरी पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में पुलिस ने बारादरी थाने में पॉक्सो एक्ट, धर्म परिवर्तन और दुष्कर्म की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी सिटी का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. मामले की छानबीन करवाई जा रही है. एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया कि दोनों एक ही इलाके के रहने वाले हैं. आरोपी का मोबाइल कब्जे में ले लिया है. और आगे की भी जांच की जा रही है.