खून से I Love U लिख लगाई फांसी, लिखा-मरने के बाद सिर्फ 

खबर शेयर करें

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक लड़की ने खुद के लिए दर्दनाक मौत चुनने के बाद अपनी लव स्टोरी का दुखद अंत कर दिया। छात्रा एक शादीशुदा बिजनेसमैन से बेपनाह मोहब्बत करती थी, उसी के साथ जीने की कसमें खा चुकी थी। लेकिन जब वह एक नहीं हो सकी तो  फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। लेकिन मरने से पहले उसने हाथ की नसें काटी फिर सुसाइड नोट में लिखा-जीते जी तो तुम्हारी नहीं हो पाई हूं। मरने के बाद तुम्हारी हूं। आई लव यू दीपक…

पहले हाथ काटा फिर गला और लगा ली फांसी
दरअसल, यह दुखद मामला इंदौर के नवीन नगर इलाके का है। जहां शनिवार शाम 23 साल की शिवानी ने अपने घर पर कमरे में चलने वाले पंखे से लटक जान दे दी। जांच में सामने आया है कि शिवानी ने पहले हाथ और गला ब्लेड से काटा, फिर फंदा बनकर लटक गई। मामले की जानकारी लगते ही टीआई संजय शुक्ला टीम के साथ पहुंचे और शव के साथ कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया।

सुसाइड नोट में लिखीं इमोशनल बातें…
मामले की जांच कर रहे मौके पर पहुंचे एएसआई भगवान सिंह सिसौदिया ने बताया कि लड़की के पास मिले सुसाइड नोट में किसी दीपक का नाम लिखा है। जो कि पहले से शदीशुदा है। इस खत में शिवानी ने लिखा-दीपक में जीते जी तो तुम्हारी नहीं हो पाई हूं। मरने के बाद तुम्हारा हक है।  दीपक पहले से शादीशुदा है। मैं तुमसे शादी करना चाहती थी। तुम्हारी नहीं हो पाई। अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं।…आई लव यू दीपक।’  मेरे मां-पापा बहुत अच्छे हैं। छोटा भाई धीरज मुझसे बहुत प्यार करता है। 

शादीशुदा व्यपारी से करती थी प्यार
TI संजय शुक्ला ने बताया कि शिवानी को इस साल में सबसे पहले उसकी मां रानी ने देखा था। वह आसपास के घरों में खाना बनाने का काम करती है। वहीं उसके पिता छतर सिंह एक कंपनी में नौकरी करते हैं। पिता ने कहा कि उनके बेटी को जयश्री नगर में रहने वाला दीपक नाम का लड़का परेशान करता था। कई बार समझाने के बाद भी वह शिवानी से मिलता था। इसी वजह से परेशान होकर उसने सुसाइड की है। वह एक व्यपारी है जो कि सेनेटरी की बड़ी दुकान चलाता है। उसकी शादी हो चुकी है। 

कुछ दिनों बाद होने वाली थी शादी
 शिवानी शिवानी ग्रेजुएशन में फाइनल ईयर की छात्रा थी। डेढ़ माह पहले उसके घरवालों ने कईं दूसरी जगर सगाई कर दी थी। घरवाले उसकी शादी की तैयारियां कर रहे थे।  लेकिन वह किसी से विवाह नहीं करना चाहती थी। पिता ने कहा की मेरी बेटी इस विवाह से बहुत खुश थी, जल्द ही शादी की तारीख निकलने वाली थ। लेकिन उससे पहले ही उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने परिवार की शिकायत मामला दर्ज कर दीपक के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।