भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के घर के बाहर हाथापाई की आई नौबत, भिड़े भाजपाई-कांग्रेसी, गुंडागर्दी का आऱोप

खबर शेयर करें



हरिद्वार- हरिद्वार में कांग्रेस भाजपा के बीच कांटे की टक्कर होगी लेकिन इस चुनावी टक्कर से पहले कांग्रेस और भाजपा के समर्थकों के बीच टकराव हो रहा है और टकराव भी ऐसा कि मारपीट की नौबत आ जा रही है। प्रचार के लिए कांग्रेस और भाजपा के समर्थकों के बीच खींचतान जारी है। खींचतान भी ऐसी की एक दूसरे को गाली देने और मारने तक पर उतारु हो रहे हैं।


जी हां ताजा मामला हरिद्वार का है जहां आज चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस और भाजपा के समर्थक भिड़ गए। अपने अपने प्रत्याशियों के नारे लगाने के दौरान कांग्रेस भाजपा के प्रत्याशियों में खींचतान हो गई। आज भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और स्थानीय प्रत्याशी मदन कौशिक के आवास के पास समर्थकों की तीखी झड़प हो गई। कांग्रेसी और भाजपाईयों में तीखी नोंक झोंक हो गए। कांग्रेसियों ने भाजापाइयों पर गुंडागर्दी करने, गाली गलौच करने का और लड़ने का आऱोप लगाया। इस दौरान जमकर धक्का मुक्की हुई। लेकिन मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले को शांत कराया।
वहीं भाजपाइयों पर गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए कांग्रेसी धरने पर बैठ गए। खन्ना नगर में चुनाव प्रत्याशी के प्रचार करने के लिए कांग्रेसी गए थे. कांग्रेसियों का आऱोप है कि भाजपाइयों ने ना सिर्फ भगाया बल्कि गाली गलौच और मारने पर उतारु हो गए। उनका कहना है कि प्रचार प्रसार का सभी को हक है।