बीजेपी प्रत्याशी डॉ मोहन बिष्ट बोले- मेरे लिए कोई चुनौती नहीं ,

खबर शेयर करें

विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ मोहन सिंह बिष्ट ने कहा कि मेरा सौभाग्य है भाजपा प्रदेश नेतृत्व और राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझ जैसे साधारण कार्यकर्ता पर भरोसा जताया है और मुझे विधायक प्रत्याशी बनाया है , उन्होंने कहा मैं अपने नेतृत्व को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि हम भारी मतों से जीत हासिल करेंगें।

उन्होंने कहा वह पिछले लंबे समय से लालकुआं विधानसभा की भौगोलिक परिस्थितियों और यहां की समस्त समस्याओं से भलीभांति वाकिफ हैं , समस्याओं के निराकरण तथा विकास की ठोस योजना को धरातल पर उतारेंगे।


उन्होंने कहा लालकुआं बिंदुखत्ता बरेली रोड , गौलापार से लेकर चोरगलिया तक विधानसभा का कोई भी क्षेत्र ऐसा नहीं है जहां वह ना गए हो या उस क्षेत्र की समस्याओं से वाकिफ ना हो। उन्होंने कहा सभी समस्याओं का प्राथमिकता के साथ निदान किया जाएगा।


कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को उतारे जाने पर चुनौती को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने यदि किसी स्थानीय उम्मीदवार को उतारा होता तो उनके लिए निश्चित तौर पर चुनौती होती , लेकिन अब कोई चुनौती नहीं है क्योंकि वर्तमान में मतदाताओं का ट्रेंड बदल चुका है , लोगों को अपने बीच का ,अपनी पहुंच का व्यक्ति चाहिए जिस पर मैं खरा उतरता हूं।


भाजपा के कुछ नेताओं में नाराजगी के विषय पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बीजेपी में कहीं कोई नाराजगी नहीं है भाजपा एक अनुशासित पार्टी है , वर्तमान विधायक नवीन दुमका के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि विधायक जी औ बीजेपी के सभी वरिष्ठ जनों का आशीर्वाद उनके साथ है।