भाई ने बच्ची का जंगल में ले जाकर किया रेप, मां ने विरोध किया तो बेहोश ना होने तक मारता रहा

खबर शेयर करें

भाई ने बच्ची का जंगल में ले जाकर किया रेप, मां ने विरोध किया तो बेहोश ना होने तक मारता रहा

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में मां के साथ मारपीट कर बेटी को घर से अपहरण कर दुष्कर्म करने का एक मामला सामने आया है. पुलिस ने इस पूरे प्रकरण में मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, घायल मां वह बालिका को चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है. नाबालिग बालिका का मेडिकल कराया जा रहा है. वहीं, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

रिश्ते में चचेरे भाई लगने वाले युवक ने उसकी बहन को हवस का शिकार बनाया. नाबालिग करीब 5 घंटे जंगल में बेसुध पड़ी रही. आरोपी ने रात करीब 12 बजे मौका पाकर बच्ची के घर पहुंचा. शराब के नशे में सोती हुई बच्ची को उठा लिया. बच्ची चिल्लाई तो पास में सो रही मां ने विरोध किया. बदमाश ने मां से मारपीट की. बाद में गला दबाकर छाती पर बैठ गया. मां को मरा हुआ सोच बदमाश उसकी बेटी को जंगल में ले गया. सूनसान में रेप के बाद बदमाश वहां से भाग गया. ढूंढता हुआ परिवार बेसुध लड़की तक पहुंचा और इस पूरे मामले की जानकारी भुंगडा थाना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मां और उसकी बच्ची को एमजी चिकित्सालय भर्ती कराया.

इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी राजेश कुमार मीणा ने ST/SC सेल प्रभारी DSP गोपाल लाल और थाना अधिकारी हेमंत चौहान को मौके पर भेजा और आरोपी को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए. यह पूरा मामला भूंगड़ा थाना क्षेत्र के माहीडेम रोड से जुड़े एक गांव का है, जहां एक परिवार में पिता, बेटा और बड़ी बेटी किसी शादी समारोह में गए थे. घर पर मां और 12 साल की बेटी घर पर थी. रात करीब 12 बजे एक युवक, जो गांव के रिश्ते के हिसाब से लड़की के काका-बाबा का लड़का लगता है, बच्ची को उठाकर साथ ले जाने लगा. तभी बच्ची की मां ने उसे बचाने की कोशिश की. इस पर बदमाश ने उसका गला दबा दिया. परिवार को बच्ची जंगल में बेसुध पड़ी मिली. मां और बेटी दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है. वहीं, बच्ची का मेडिकल भी कराया गया है.

DSP गोपाल लाल ने बताया कि फिलहाल लड़की बयान देने की स्थिति में नहीं है. मां के हिसाब से उसकी उम्र 12 साल है. आधार कार्ड मंगाया है. परिवार ने लड़की के साथ गलत होने की आशंका जताई है. लड़की के बयान नहीं होने तक मेडिकल जांच करा रहे हैं. पुलिस जांच में स्पष्ट हो जाएगा. मां के हिसाब से लड़की आंशिक मंदबुद्धि है. वारदात के बाद से बदमाश फरार है.

More News Updates