चौखट पर बारात और दुल्हन ने कर दिया कांड, शर्म से परिवार ने झुकाली नजरें, क्या है पूरा मामला पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

राजस्थान के डूंगरपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।4 दिसंबर की रात यहां दो सगी बहनों की शादी होने वाली थी। लेकिन शादी के कुछ देर पहले ही छोटी बहन घर से फरार हो गई। जब इस बात का पता लोगों को चला तो वहां हंगामा बढ़ गया। पुलिस ने एक्टिव हुई और लड़की को उसके बॉयफ्रेंड के साथ उदयपुर से पकड़ कर ले कर आई है। ऐसे में अब यह शादी भी रुक गई है।

दो सगे भाई दोनों बहनों को के साथ लेने वाले थे फेरे
पुलिस के मुताबिक सीमलवाड़ा कस्बे में रहने वाली दो सगी बहनों की शादी थी। परिवार बहुत खुश था। पास के ही धताना गांव से दो सगे भाई दोनों बहनों को ब्याने के लिए आने वाले थे। लेकिन कुछ देर पहले ही परिवार के लोगों को पता चला कि छोटी बेटी तो घर पर है ही नहीं। जैसे ही बरात वहां पहुंची तो लड़की वालों को पता चल गया कि दूल्हा यहां पर नहीं है। ऐसे में दूल्हे के परिवार वालों ने भी काफी हंगामा किया। दूल्हे का परिवार तो यहां तक तैयार हो गया कि फरार हुई दुल्हन की छोटी बहन से शादी हो। लेकिन परिवार नहीं माना।

 दूल्हे की हरकतों के चलते दूर रहना चाहती है दु्ल्हन
जब मामला पुलिस तक पहुंचा पुलिस ने तुरंत एक्टिव हुई और दुल्हन की तलाश में नाकाबंदी भी करवाई गई। सामने आया की दुल्हन समीर नाम के अपने बॉयफ्रेंड के साथ उदयपुर की तरफ भाग गई। पुलिस तुरंत उदयपुर पहुंची जिसके बाद दोनों को पकड़ा गया। देर रात दोनों को गांव लाया गया। हालांकि अभी भी शादी नहीं हो पाई है। दुल्हन की इच्छा के मुताबिक ही पुलिस निर्णय लेगी। इस पूरे मामले में दूल्हे पक्ष की संकीर्ण सोच सामने आई है। जो दुल्हन के फरार होने पर उसकी छोटी बहन से शादी करवाने को तैयार हो गए। इस पर घर लौटी दुल्हन ने कहा कि दूल्हे की इन्ही हरकतों के चलते वह उससे दूर रहना चाहती है।