बैंक कर्मचारियों ने युवती को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म,मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें

दिल्ली में काम करने वाली एक युवती ने देहरादून के बैंक कर्मचारी के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने मामले के तहत जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है. युवती ने देहरादून के कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस के मुताबिक, युवती ने बताया कि साल 2018 में उसकी मुलाकात आशीष तिवारी निवासी देहरादून से हुई.. दोनों के बीच लगातार बात होने के बाद दोनों में प्रेम-प्रसंग हो गया. इस दौरान आरोपी द्वारा पीड़िता को शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए गए. उस दौरान युवती ने आरोपी पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने शादी करने से मना कर दिया. इसके बाद 2019 में युवती ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई. लेकिन शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी ने युवती को शादी का झांसा दिया और बहला फुसलाकर कर समझौता कर लिया.

युवती ने पुलिस के बताया कि इसके बाद आरोपी आशीष तिवारी ने दोबारा दोबारा शादी का झांसा दिया और दुष्कर्म करता रहा. लेकिन अब युवती को जानकारी मिली है कि आरोपी आशीष तिवारी शादी के लिए लड़की तलाश कर रहा है. वहीं, थाना कैंट प्रभारी नरेश राठौर ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर सरकारी बैंक कर्मचारी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच की जा रही है.