बाजपुर आजादी के अमृत महोत्सव को मनाया अनोखे अंदाज में

खबर शेयर करें

स्लग : आजादी के अमृत महोत्सव को मनाया अनोखे अंदाज में

रिपोर्ट : विशेष शर्मा

स्थान : बाजपुर

एंकर : जहां देश भर में आज आज़दी के अमृत महोत्सव को बड़े धूमधाम से मनाया गया है तो वहीं उधम सिंह नगर के बाजपुर में आज़ादी के अमृत महोत्सव को एक निजी सस्था ने अनोखे अंदाज में मनाया है जो कि फ़ौजिओं को समर्पित एक कार्यक्रम में फौजियों के नाम एक क्लेलशन बॉक्स दुकानदारों को सौंपा है. इसमें जो भी पैसे एकत्रित होते हैं वह सब फौजियों को दिए जायेंगे. ऐसे काम करने से इनकी क्षेत्र में तारीफ़ हो रही है.

वीओ : आपको बता दें कि आज देश आज़ादी के अमृत महोत्सव को बड़े धूमधाम से मना रहें हैं तो उधम सिंह नगर के बाजपुर में वन स्टॉप सस्था ने आज एक अनोखे अंदाज में आज़ादी के अमृत महोत्सव को मनाया है. जहाँ देश भर में राजनैतिक व गैर राजनैतिक पार्टियां तिरंगा यात्रा निकाल रहीं हैं और देश कि 75 वीं वर्षगांठ को मना रहे हैं. इसी क्रम में जनपद के बाजपुर में डिग्री कॉलेज कि छात्र छात्राओं एवं वन स्टॉप सस्था के द्वारा हर घर तिरंगा अभियान में हर दुकान फौजियों के नाम बॉक्स दिए गए. इस अनोखी पहल कि हर कोई तारीफ़ कर रहा है. सभी छात्रों ने हर दुकान दुकान जा कर फौजियों के नाम बॉक्स दिए हैं. नगर कि सभी दुकानों दुकानों पर जाकर बॉक्स दिए हैं.

बाइट : महेश कुमार – वन स्टॉप संस्था के अध्यक्ष

Transcript : वन स्टॉप संस्था के अध्यक्ष महेश कुमार ने बताया की आज देश आज़ादी का अमृत महोत्सव को मना रहा है जहां आज उनकी संस्था ने इसी अमृत महोत्सव के दौरान फौजियों को समर्पित किया है जहां इन्होने हर दुकान बॉक्स देकर फौजियों के लिए क्लेलशन एकत्रित करने का आवाहन किया है. साथ में कहा की ये अभी यहीं नहीं रुकेगा पुरे प्रदेश भर में इस अभियान को चलाएंगे