बाजपुर आम आदमी पार्टी ने महात्मा गांधी व शहीदों को किया नमन

खबर शेयर करें
  • लोकेशन बाजपुर रिपोर्टर विशेष शर्मा आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता समेलन सम्पन्न*
    गांधी शास्त्री व किसान शहीदों को किया नमन..
    आम आदमी पार्टी विधानसभा बाज़पुर के कुंडेश्वरी सेक्टर में आप कार्यकर्ताओं का सम्मेलन ग्राम हरिनगर में आयोजित किया गया।
    सम्मेलन में आम आदमी पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी श्री मति सुनीता टम्टा बाजवा ने व जिलाध्यक्ष सुभाष व्यापारी ने दर्जनभर युवाओ को सदस्यता भी ग्रहण कराई
    कार्यक्रम की शुरुआत से पहले सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रुप से श्री महात्मा गांधी और श्री लाल बहादुर शास्त्री जी के जन्मदिन पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की साथ ही आज ही के दिन लखीमपुर खीरी शहीद हुए किसानों को याद किया।
    कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये आम आदमी पार्टी अनुशासन समिति के अध्यक्ष किसान नेता जगतार सिंह बाजवा ने पंजाब और दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा हो रहे ऐतिहासिक जनहित के कार्यो को विस्तार पूर्वक बताया साथ ही कार्यकर्ताओं के भरोसा दिलाया कि आने वाले भविष्य में आम आदमी पार्टी उत्तराखंड समेत केंद्र में भी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री सुभाष व्यापारी जी ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया और कहा कि आने वाले सभी चुनाव में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी।
    बाजपुर विधानसभा से प्रत्याशी रही श्री श्रीमती सुनीता टम्टा जी ने सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत किया और राज्य की भाजपा सरकार पर हमला बोला। श्रीमती श्रीमती टम्टा जी ने कहा कि आज भाजपा और कांग्रेस मिलकर उत्तराखंड को लूट रही हैं और हमारे बच्चों की नौकरियां भाई भतीजावाद में बांट रही है। उत्तराखंड में जहां एक तरफ स्वास्थ्य और शिक्षा का स्तर दिन पर दिन गिरता जा रहा है वही दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी द्वारा शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए जबरदस्त काम किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी इकलौती ऐसी पार्टी है जो गरीबों को शिक्षित कर रही है और उसके बदौलत गरीबों के बच्चे भी आईआईटी और मेडिकल में टॉप कर रहे हैं। अंकिता भंडारी हत्या मामले में अफसोस जाहिर करते हुए श्री टम्टा जी ने कहा कि यह बड़े दुर्भाग्य की बात है कि देश के आजादी के 75 साल बाद भी भाजपा के नेता हमारी बहन बेटियों के साथ ऐसा दुर्व्यवहार कर रहे हैं। इस मामले में दोषियों को तुरंत फांसी की सजा होनी चाहिए ताकि आगे से कोई भी ऐसा अपराध करने की सोचे भी ना।
    कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बेदी व संचालन सेक्टर अध्यक्ष भगवंत सिंह ने किया।इंद्रजीत सिंह बंटी, हरदयाल सिंह खैरा, जिला प्रवक्ता दीन दयाल सिंह सुरेंद्र सिंह गुरजीत सिंह पन्नू रेखा बोरा ज्ञानेंद्र सिंह डीएस रावत गौरव कुमार दीपक शर्मा डॉक्टर ईश्वर प्रसाद राजकिशोर सिंह दर्शन लाल गोयल बाबू आदि उपस्थित रहे।