बाजपुर पांचवी बार50 किलोमीटर पैदल ध्वज यात्रा का आयोजन किया गया

खबर शेयर करें

स्लग- बाजपुर में लगातार 5 पांचवी बार पैदल ध्वज यात्रा का आयोजन किया गया ।
रिपोर्ट-विशेष शर्मा
स्थान- बाज़पुर
एंकर : जहाँ एक और शिवसेना महाराष्ट्र में अपनी हिन्दुबादी छवि का ग्राफ घटा देख अब देश में हिन्दुबादी छवि को बढ़ाने के लिए प्रयास में जुट गयी
है. इसका रुख उत्तराखंड की और कर दिया है. जहाँ आज उधम सिंह नगर में शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय जनता के साथ मिल कर 50 किलोमीटर की पैदल ध्वज यात्रा का आयोजन किया जिसमे सैकड़ो की संख्या में लोगो ने भाग लिया.

वीओ : आपको बता दें कि उधम सिंह नगर ले बाजपुर में लगातार 5 पांचवी बार पैदल ध्वज यात्रा का आयोजन किया गया है जहाँ बाजपुर के बालाजी घाटा हनुमान मंदिर से पैदल ध्वज यात्रा को शुरू कर क्षेत्र के सबसे प्रसिद्ध छोई हनुमान धाम जाकर ध्वजों को मंदिर में अर्पण किया है. ये पैदल ध्वज यात्रा 50 किलोमीटर कि है यात्रा का आयोजन स्थानीय शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने किया है जिसमे सैकड़ो कि संख्या में स्थानीय जनता भी शामिल हुई है. पैदल ध्वज यात्रा डीजे के और नाचगानों के साथ नगर के बीचोबीच से निकल कर छोई हनुमान धाम पहुंची. इस यात्रा में बड़ी संख्या में धर्मप्रेमी जनता ने हिस्सा लिया. कुछ देर के लिए पूरा नगर भक्ति मय हो गया. सबसे बड़ी बात इस यात्रा में यह दिखाई दी कि अब महाराष्ट्र में शिवसेना अपनी हिन्दुबादी छवि को घटा देख कर अब एक बार फिर हिन्दुबादी छवि कि और रुख करने लगी है. इसकी शुरुआत उत्तराखंड से कर दी है.

बाइट : गौतम चुनारा – जिला महासचिव शिवसेना

Byte Transcript VO : शिवसेना के जिला महासचिव गौतम चुनारा ने बताया कि ये यात्रा बाजपुर बालाजी घाटा हनुमान मंदिर से निकल कर छोई धाम जाकर समाप्त होगी जहाँ इस पैदल ध्वज यात्रा में भारी संख्या में लोगो ने हिस्सा लिया.