परिवार का पालन करने के लिए खेत बेच कर लिया आटो डेढ़ महीने में कटे 22 के चालान दुखी होकर ऑटो चालक ने उठाया बड़ा कदम पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (kanpur) में एक ऑटो चालक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जब लोगों को उसके द्वारा आत्महत्या करने का कारण पता चला तो उनके हो होश उड़ गए। ऑटो चालक के परिवार में अब उसकी पत्नी और दो बच्चे बिलखते हुए रह गए हैं। उनके सामने अब रोजी-रोटी के लाले पड़ गए हैं। वहीं पुलिस मामले को पारिवारिक बताकर अपना पल्ला झाड़ रही है।

खेत बेचकर लिया था ऑटो, परिवार को पाल रहा थ

जानकारी के मुताबिक सुनील गुप्ता ने कुछ दिन पहले ही अपना खेत बेचकर एक सवारी ऑटो खरीदा था। उसे चला कर परिवार का पेट पालने लगा। सुनील के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। परिवार वालों ने बताया कि डेढ़ माह के अंदर ऑटो के दो चालान कट गए। पहला चालान 10 हजार रुपये का था, जबकि दूसरा चालान 12 हजार का कट गया। एक साथ 22 हजार रुपये की रकम देखकर सुनील दबाव में आ गया। उसे दिन रात चिंता सताने लगी कि अब यह कहां से चुकाएगा।

22 हजार रुपये के चालान देख तनाव में आ गया
सुनील की पत्नी संगीता ने बताया कि कुछ दिन पहले ही ऑटो खरीदा था। अभी इतनी कमाई भी होना शुरू नहीं हुआ था। जबकि एक साथ 22 हजार रुपये के चालान को देख पति तनाव में आ गए। उन्होंने इसी तनाव के कारण आत्महत्या कर ली। अब उन्होंने बच्चों और खुद के पेट पालने की समस्या बताई है। वहीं सुनील की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टामार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस कह रही परिवार का है विवाद, जांच कराएंगे
वहीं इस मामले में कानपुर के एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि उन्हें ऑटो चालक सुनील द्वारा की गई आत्महत्या के बारे में जानकारी है। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने आगे बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि परिवार में कुछ आपसी विवाद था, जिसके बाद सुनील ने आत्महत्या की है, लेकिन परिवार की ओर से लगाए गए आरोपी की भी जांच कराई जाएगी। दोषी पाए जाने पर आगे कार्रवाई की जाएगी