फौजी के घर में फ्रिज से केले और पानी की बोतल तक चुरा ले गए चोर, लेकिन मोबाइल और बंदूक को हाथ भी नहीं लगाया

खबर शेयर करें

राजस्थान में एक फौजी के घर में घुसे चोर उसके फ्रिज से केले और पानी की बोतल तक चुराकर ले गए. लेकिन चोरों ने उसके मोबाइल और बंदूक को हाथ तक नहीं लगाया.

फौजी के घर में फ्रिज से केले और पानी की बोतल तक चुरा ले गए चोर, लेकिन मोबाइल और बंदूक को हाथ भी नहीं लगाया

राजस्थान के भरतपुर जिले में चोरी का एक अजीबो-गरीब वाकया सामने आया है. यहां चोर एक फौजी के घर में घुसे और उसके फ्रिज में रखे केले और पानी की बोतल तक चुराकर ले गए. हालांकि, चोरों ने फौजी के मोबाइल और बंदूक को हाथ तक नहीं लगाया. खास बात ये है कि इसके अलावा चोर 25 लाख की ज्वेलरी और पौने दो लाख कैश चोरी कर ले गए. मामला बयाना थाने इलाके के इमलिया गांव का है. फिलहाल, पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है

जानकारी के मुताबिक बीती रात चोरों ने रिटायर्ड फौजी के घर धावा बोल दिया. रिटायर्ड फौजी राजेन्द्र गुर्जर के घर में घुसे चोर कमरों और अलमारियों के ताले तोड़कर 42 तोला सोने की ज्वैलरी और करीब पौने दो लाख का कैश चोरी कर ले गए. इसके अलावा शराब की बोतलें और कैंटीन से लाए गए कुछ सामान को भी ले गए. वारदात के वक्त रिटायर्ड फौजी और उसका परिवार घर के दूसरे हिस्से में सो रहा था. फौजी ने बताया कि बिजली नहीं आने के कारण वह और उसके बच्चे दूसरे हिस्से में बने कमरे के खुले बरामदे में सो रहे थे. सूचना पर सुबह पुलिस ने मौके का मुआयना किया है. घटना को लेकर अब रिटायर्ड फौजी की ओर से पुलिस में मामला दर्ज करवाया जा रहा है.

बच्चों की शादी के लिए इकट्ठी कर रखी थी ज्वैलरी

रिटायर्ड फौजी राजेंद्र गुर्जर ने बताया कि रिटायरमेंट के बाद मिले पैसों से उसने अपने दोनों बच्चों की शादी के लिए धीरे-धीरे करके ज्वैलरी जुटाई थी. इसके अलावा गांव में ही सुविधा युक्त मकान बनवाया था.

इत्मीनान से दिया वारदात को अंजाम

चोरों ने घर के पिछवाड़े स्थित खेत की फेंसिंग के तार काटे थे. इसके बाद बाउंड्री वाल कूदकर घर में दाखिल हुए. चोरों ने घर के स्टोर में से प्लास और सब्बल भी लिए. जिनकी मदद से उन्होंने कमरों और आलमारियों के ताले तोड़े. चोरों ने 3 कमरों में बनी लोहे की अलमारियों में से सारे सामान को बिखरा दिया. ज्वेलरी और नकदी के सूटकेस को चोर अपने साथ ले गए. चोरों ने घर के पीछे खेत में जाकर सूटकेस से ज्वेलरी और नकदी निकाल ली. सूटकेस को वहीं पड़ा छोड़ गए. इसके अलावा चोर फ्रिज में से केले और पानी की बोतल भी ले गए.

लाइसेंसी रिवाल्वर और मोबाइल को छोड़ गए चोर

रिटायर्ड फौजी राजेन्द्र ने बताया कि अलमारियों में ही उसकी लाइसेंसी रिवाल्वर रखी हुई थी. जिसे चोर छोड़ गए. इसके अलावा मोबाइल को पीछे खेत में ले जाकर सूटकेस के साथ ही पटक गए. जो सुबह तलाशी में सूटकेस के पास पड़ा मिल गया.

More News Updates