10 वर्ष की बच्ची को कब्रिस्तान ले जाकर मौलवी कर रहा था किस….

खबर शेयर करें

महराष्ट्र के पालघर से एक मौलवी की करतूत का खुलासा हुआ है बताया जा रहा है कि 10 साल की मासूम बच्ची रविवार सुबह करीब 10 बजे छुट्टे पैसे लेने के लिए पास की दुकान पर गई थी. दुकान के पास खड़े आरोपित ने बच्ची को अपने पास बुलाया और उसे यह कहते हुए कब्रिस्तान ले गया कि वह उसे छुट्टे पैसे देगा. इसके बाद अली शेख ने वहां ले जाकर बच्ची को किस किया.
इस बात की जानकारी जब स्थानीय लोगों को हुई तो उन्होंने उसे पकड़कर जमकर पीटा और घसीटकर थाने ले गए. इस दौरान सड़क पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. उन्होंने आरोपित का वीडियो भी बनाया, जिसमें वह अपना जुर्म कबूल कर रहा है. वायरल वीडियो सामने आने के बाद थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है.
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्थानीय लोग काफी आक्रोश में हैं. वे आरोपित को पीट-पीटकर गली से बाहर निकाल रहे हैं. इसके अलावा वह (आरोपित) वीडियो में अपना जुर्म कबूल करते हुए भी नजर आ रहा है. वह कह रहा है कि उसने बच्ची को किस किया. मौलवी को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. आरोपित मौलवी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.