पैसे ना देने पर बेटे ने किया मां और बाप पर हमला बाप की मृत्यु मां घायल

खबर शेयर करें

दिल्ली में शुक्रवार को कलिजुगी के एक बेटे ने पैसे के लिए अपने माता-पिता पर हमला कर दिया। इसमें पिता की मौत हो गई, जबकि मां गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने घटना के चंद घंटों के अंदर ही आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया।
डीसीपी (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने बताया कि घटना शुक्रवार तड़के 2 बजे पश्चिमी दिल्ली के फतेह नगर इलाके में हुई, जब आरोपी जसदीप सिंह (34) ने अपने माता-पिता से पैसे मांगे तो उन्होंने मना कर दिया. इसके बाद उसने दोनों पर हमला कर दिया। शोर सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

दोनों को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां 65 वर्षीय स्वर्णजीत सिंह को मृत घोषित कर दिया गया। साथ ही उसकी 60 वर्षीय पत्नी अजिंदर कौर बाल-बाल बच गई। उसे कुछ गंभीर चोटें आई हैं और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इसके चलते उन्हें सर गंगा राम अस्पताल रेफर कर दिया गया।
डीसीपी ने बताया कि जसदीप सिंह शादीशुदा है। वह अपने माता-पिता के साथ रहता था। उन्हें शेयर बाजार में 7 लाख रुपये से ज्यादा का नुकसान हुआ था. जब उसके माता-पिता ने उसे पैसे देने से मना कर दिया तो वह नाराज हो गया और उन पर हमला कर दिया। फिलहाल जसदीप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।