शराब के नशे में धुत व्यक्ति अपनी कार सहित गहरी खाई में गिरा

खबर शेयर करें

टिहरी बस स्टैंड से वुडस्टॉक स्कूल जाने वाले मार्ग पर एक व्यक्ति सड़क किनारे रेलिंग ना होने के कारण अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर मसूरी पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा वुडस्टॉक स्कूल की सिक्योरिटी टीम और स्थानीय रेस्क्यू करने वाले दिगंबर सिंह के द्वारा खाई में गिरे व्यक्ति को रेस्क्यू कर 108 की मदद से उप जिला चिकित्सालय भेजा गया. जहां पर डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है.


बताया जा रहा है कि शराब के नशे में व्यक्ति सड़क किनारे रेलिंग ना होने के कारण गहरी खाई में जा गिरा. मसूरी पुलिस ने बताया कि शिवा कुमार (45) पुत्र कृष्णा प्रसाद निवासी बेलभरिया राजापुर, थाना राजापुर, जिला वदिया नेपाल वर्तमान में चंबा टिहरी गढ़वाल में कार्य करता है. वह मसूरी घूमने के लिए आया हुआ था और शराब के नशे में था.

वहीं सड़क किनारे रेलिंग ना होने के कारण वह खाई में जा गिरा. उन्होंने कहा कि फिलहाल गंभीर हालत में युवक व्यक्ति का इलाज किए जा रहा है. वुडस्टॉक स्कूल के सिक्योरिटी इंचार्ज सोहन सिंह असवाल और रेस्क्यू करने वाले दिगंबर सिंह बताया कि व्यक्ति खाई के में गिरने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग व वुडस्टॉक की सिक्योरिटी टीम ने तत्काल रेस्क्यू कर व्यक्ति को खाई से बाहर निकाला. जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. साथ ही लोगों ने प्रशासन से सड़क किनारे रेलिंग लगाए जाने की मांग की है.