आखिर कैसे हुई एटीएम से कैश निकाल रहे युवक की मौत, पढ़े खबर

खबर शेयर करें

मेरठ: ATM से कैश निकाल रहा था युवक, तभी हुआ कुछ ऐसा की मौके पर हो गई मौत

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एटीएम मशीन से करंट लगने के कारण युवक की मौत का मामला सामने आया है, जहां एटीएम मशीन से पैसे निकालने गया 25 साल का नौजवान हमेशा के लिए ही मौत की नींद सो गया, इस पूरी वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया मच गया है, जिसके बाद लोगों ने हंगामा करके आक्रोश भी व्यक्त किया है.

दो साल पहले हुई थी शादी 
पूरा मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है, जहां 25 साल का दानिश अपनी किसी जरूरत के लिए एटीएम से पैसे निकालने के लिए पहुंचा था. अचानक उसे हाई वोल्टेज करंट लग गया, जिसके बाद मौके पर ही तड़प तड़प कर दानिश की मृत्यु हो गई.मृतक दानिश के भाई अदनान की माने तो दानिश किसी कारण से इंडिया 1 एटीएम मशीन में पैसे निकालने गया था, जैसे ही मशीन के अंदर उसने काट डाला तब भी हाई वोल्टेज करंट ने दानिश को अपनी चपेट में ले लिया. एटीएम के आसपास मौजूद लोगों ने जैसे ही इस दृश्य को देखा तो उसे अस्पताल लेकर गए. जहां उसकी मृत्यु हो गई. मृतक के भाई अदनान की माने तो दानिश की शादी 2 वर्ष पूर्व हुई थी, उसकी पत्नी गर्भवती है. 

संभाल रहा था परिवार का बागडोर 
मृतक दानिश के पिता नोमान ने सीएम योगी आदित्यनाथ से आर्थिक मदद की मांग की है. उन्होंने एटीएम प्रबंधन के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा कि पहले भी एटीएम में इस तरह की वारदात से हो चुकी है, जिसकी शिकायत कई बार की जा चुकी है, लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई थी. मृतक के पिता की माने तो वह रसोई का काम करते हैं, जबकि उनका बेटा दानिश दर्जी का काम करता था और वह भी पूरे परिवार की बागडोर संभालता था.

फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर बैंक प्रबंधन, बैंक मैनेजर और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की बात कह रही है.